Amit Saini Rohtakia song: अमित सैनी रोहतकिया को मिला प्यार में धोखा, फिर दिखाया अपना तेवर

हरियाणवी
Updated Nov 07, 2020 | 19:23 IST

Amit Saini Rohtakia song Dialogue: अमित सैनी रोहतकिया के नए गाने डायलॉग में अमित की प्रेमिका ने दिया उन्हें धोखा। अमित के पीठ पीछ अपने दोस्त के साथ चक्कर चला रही थीं प्रेमिका।

Amit Saini Haryanvi Song: अमित सैनी का नाम हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ सबसे मशहूर गायकों में लिया जाता है। खास तौर से युवा उनके गानों के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। अमित सैनी रोहतकिया का नया गाना डायलॉग रिलीज के बाद से ही खूब सुना जा रहा है। गाने में देखा जा सकता है कि अमित सैनी की प्रेमिका उनसे प्यार का नाटक कर रही होती है और उनके पीठ पीछे किसी और के साथ चक्कर चला रही होती है। लेकिन जब अमित को इस बात का पता चलता है तो वह बहुत गुस्से में आ जाते हैं और अपनी प्रेमिका से इस बात को लेकर सवाल जवाब करते हैं।

उनकी प्रेमिका हर बार यह कह कर बात को टाल देती थी की वह सिर्फ उनका एक अच्छा दोस्त है। लेकिन जब एक दिन अमित ने उन दोनो को किस करते हुए देखा और उसका वीडियो बना लिया, तब उनकी प्रेमिका के पास बचने का कोई बहाना नहीं था। आखिर में अमित ने उस धोखेबाज प्रेमिका को छोड़ दिया। गाने को लिखा है GP Ji ने और म्यूजिक GR Music ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर