यू-ट्यूब पर छाया हरियाणवी गाना 'बहू काले की' , 34 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

हरियाणवी सॉन्ग
Updated Sep 11, 2019 | 19:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दर्शकों बॉलीवुड और पंजाबी गानों के अलावा हरियाणवी गाने भी देखना और सुनना पसंद करते हैं। इन दिनों यू-ट्यूब पर एक हरियाणवी गाना वायरल हो रहा है जिसे अब 34 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Still from song Bahu Kale Ki
Still from song Bahu Kale Ki 

इन दिनों बॉलीवुड गानों के साथ- साथ रीजनल गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। जहां कुछ समय पहले तक बॉलीवुड गानों के अलावा पंजाबी और भोजपुरी गानों को सुना और पसंद किया जाता था वहीं अब हरियाणवी गानों का क्रेज भी दर्शकों में बढ़ता जा रहा है।

इन दिनों यू-ट्यूब पर एक हरियाणवी गाना बहुत देखा और पसंद किया जा रहा है। इस गाने का नाम 'बहू काले की' है, जिसे अजय हूडा ने लिखा है। इस 4 मिनट के गाने को दर्शक बहुत कर रहे हैं और अब तक इसे 34 करोड़ बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 

इस गाने में एक लड़की अपने पति से नाराज नजर आती है वहीं पूरे गाने में उसका पति उसे खुश करने और मनाने की कोशिश करता नजर आता है। वहीं इस गाने में बीच बीच में दोनों के बीच रोमांस भी नजर आता है। इस गाने को आवाज गजेंद्र फोगाट और अनु कादयान ने दी है।

सपना चौधरी के गाने दर्शकों को हैं पसंद

मालूम हो कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के दर्शक दीवाने हैं। सपना ने शुरुआत स्टेज शो से की थी लेकिन धीरे- धीरे उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली। वो बिग बॉस सीजन 11 में नजर आईं जिसके बाद उनके फैंस की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई। अब सपना के लाखों फैंस हैं। सपना अब स्टेज शो के साथ- साथ वीडियो एलबम में भी काम करती हैं। 

सपना के कई वीडियो एलबम आ चुके हैं और वो सिंगर दलेर मेहंदी के साथ भी वीडियो एलबम में काम कर चुकी हैं। इस गाने का नाम बावली तरेड था जो काफी पसंद किया गया। इसकी तारीफ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी की थी।
 

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
यू-ट्यूब पर छाया हरियाणवी गाना 'बहू काले की' , 34 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो Description: दर्शकों बॉलीवुड और पंजाबी गानों के अलावा हरियाणवी गाने भी देखना और सुनना पसंद करते हैं। इन दिनों यू-ट्यूब पर एक हरियाणवी गाना वायरल हो रहा है जिसे अब 34 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola