पति Veer Sahu को इस नाम से बुलाती हैं Sapna Choudhary, शादी की डेट का भी किया खुलासा

Sapna Choudhary News: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बीते साल शादी की थी लेकिन किस दिन इस बात का खुलासा नहीं हुआ था। अब सपना ने शादी की डेट के बारे में जानकारी दी है।

sapna choudhary and Veer Sahu
sapna choudhary and Veer Sahu 

मुख्य बातें

  • सपना चौधरी ने फैंस को बताई अपनी शादी की डेट
  • इसका भी किया खुलासा- पति को किस नाम से बुलाती हैं
  • जल्‍द बेटे की झलक दिखाने का फैंस से किया वादा

Sapna Choudhary News: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बीते साल शादी की थी। उनकी शादी की बात तक सामने आई थी जब अक्‍टूबर महीने में सपना चौधरी मां बनी थीं और यह बात मीडिया में सामने आ गई थी। सपना चौधरी ने बेटे को जन्‍म दिया था। इस खबर के सामने आने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में अलग तरह के दावे किए गए कि सपना चौधरी ने दिसंबर 2019 में शादी की, जनवरी 2021 में शादी की लेकिन किस दिन की इस बात का खुलासा नहीं हुआ था। अब सपना चौधरी ने खुद अपनी शादी की डेट के बारे में जानकारी दी है। 

हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर ask me everthing सेशन आयोजित किया जिसमें उनके फैंस ने काफी सारे निजी सवाल पूछे। इसी दौरान एक फैन ने सपना चौधरी से उनकी शादी की तारीख पूछी तो सपना ने जवाब दिया-24 जनवरी 2020!  एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अपने पति वीर साहू को प्यार से किस नाम से बुलाती हैं। इसके जवाब में उन्होंने बताया कि वह अपने पति को प्यार से 'पति' कहकर बुलाती हैं। 

बेटे के सवाल पर दिया ये जवाब 

एक यूजर ने सपना चौधरी से पूछा, "मैम आप अपने बेटे को हमसे कब मिलवा रहे हो और आप लाइव आया करो हमसे बात करने के लिए।" जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा कि अपने बेटे से जल्दी मिलवाऊंगी और लाइव भी जल्‍दी जल्दी किया करूंगी। बता दें कि सपना चौधरी के बेटे को अभी तक फैंस ने नहीं देखा है। हालांकि उनके बेटे की बताकर एक फोटो वायरल जरूर हुई थी। 

पति के खिलाफ दर्ज हुई थी शिकायत 

बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू ने कुछ समय पहले कथित तौर पर COVID-19 के सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया था। जिसके बाद मेहम में वीर साहू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि 12 अक्टूबर को वीर साहू ने अपने समर्थकों के साथ बिना किसी अनुमति के महम चौकी में इकट्ठा होने की योजना बनाई थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर