Sapna Choudhary के खिलाफ लखनऊ में वारंट जारी, तीन साल पुराने मामले में हरियाणवी डांसर की मुश्‍किलें बढ़ीं

Sapna Choudhary Case: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने वारंट जारी किया है। साल 2018 के एक मामले में सपना चौधरी की मुश्‍किलें बढ़ गई हैं।

Sapna Choudhary arrest warrant
Sapna Choudhary  
मुख्य बातें
  • सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने वारंट जारी किया है।
  • 22 नवंबर को सुनवाई के लिए पेश होने का आदेश दिया है।
  • साल 2018 के एक मामले में सपना चौधरी की मुश्‍किलें बढ़ गई हैं।

Sapna Choudhary Case: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं। सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने वारंट जारी किया है और 22 नवंबर को सुनवाई के लिए पेश होने का आदेश दिया है। साल 2018 के एक मामले में सपना चौधरी की मुश्‍किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी पर अपने फैन्‍स का दिल तोड़ने का आरोप लगा है। 

सपना चौधरी पर मनमाने तरीके से एक कार्यक्रम को रद्द करने और टिकट खरीदने वालों के पैसे वापस ना करने का आरोप है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी करते हुए मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को रखी है। 

ये है पूरा मामला 

बता दें कि सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में डांस प्रोग्राम करना था। इस कार्यक्रम के लिए 300 रुपये की टिकट रखी गई थी। स्मृति उपवन में हजारों की संख्या में लोग आए थे लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हंगामा किया था।

सपना की याचिका खारिज

हंगामा होने के बाद दारोगा फिरोज खान की ओर से 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को आरोपी बनाया गया था। मामला अदालत तक पहुंचा और सपना ने मामला खत्म करने के अनुरोध वाली याचिका डाली जिसे पहले ही खारिज कर दिया गया है। 

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की सर्वाध‍िक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। स्‍टेज प्रोग्राम से हिट हुईं सपना अब एलबम और फ‍िल्‍मों में भी नजर आती हैं। वह सलमान खान के शो बिग बॉस का भी हिस्‍सा रहीं हैं। सपना चौधरी की दीवानगी गजब की है। जहां उनका कार्यक्रम होता है वहां हजारों लोग उनकी झलक पाने को आते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर