गाजियाबाद में कलयुगी मां ने छोटे बेटे और प्रेमी के साथ मिलकर की बड़े बेटे की हत्या, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad Crime News: मोदी नगर पुलिस ने एक मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि उसने अपने छोटे बेटे और प्रेमी की मदद से बड़े बेटे की हत्या की है। महिला का प्रेमी फिलहाल फरार है।

Ghaziabad Crime News
गाजियाबाद में मां बनी कुमाता कर डाली बड़े बेटे की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक बेहरम मां का चेहरा देखने को मिला है
  • मोदी नगर पुलिस ने एक मां-बेटे को गिरफ्तार किया है
  • महिला का प्रेमी फिलहाल फरार है

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक बेहरम मां का चेहरा देखने को मिला है, जिसने अपनी ही औलाद का बेहरमी के कत्ल कर दिया है। मामला गाजियाबाद के मोदी नगर का है। मोदी नगर पुलिस ने एक मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि उसने अपने छोटे बेटे और प्रेमी की मदद से बड़े बेटे की हत्या की है। महिला का प्रेमी फिलहाल फरार है। 

एसपी ग्रामीण इराज राजा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अंजलि नाम की एक महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार उर्फ समर (27) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति 18 जुलाई को करीब 12 बजे लापता हो गया था।

मृतक की पत्नी ने दर्ज करवाई एफआईआर

बाद में 3 अगस्त को अंजलि के भाई ने पुलिस को सूचित किया कि उसके बहनोई अनुज का शव निवाड़ी रोड पर एक दरगाह के पीछे पड़ा है। शव मिलने के बाद अंजलि ने अपनी सास कृष्णा देवी और उसके छोटे बेटे अभिषेक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया। एसपी ने कहा है कि अंजलि ने अपनी शिकायत में कृष्णा के प्रेमी देवेंद्र का भी नाम लिया था क्योंकि अंजलि का आरोप था कि उसने अनुज को मारने में उनकी मदद की थी। शिकायत में दी गई जानकारी के बाद पुलिस ने कृष्णा और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में कृष्णा ने देवेंद्र के साथ अफेयर की बात कबूल की है।

आरोपी महिला के प्रेमी की तलाश में पुलिस

आरोपी कृष्णा ने बताया है कि जब उसके बड़े बेटे अनुज को उसके अफेयर के बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया और मां इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसे मारने करने की योजना बनाई। एसपी ने कहा कि तीनों ने आखिरकार उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दरगाह के पीछे फेंक दिया। कृष्णा और अभिषेक को शुक्रवार को राज टॉकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस फरार आरोपी देवेंद्र के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, एसपी ग्रामीण ने कहा कि उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर