Ghaziabad: चेन लुटेरों से अकेले भिड़ गई महिला, दस मिनट तक लड़ती रही, लोग बने रहे तमाशबीन, चाकू मार हुए फरार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में चेन झपटकर भाग रहे दो बदमाशों से एक बहादूर महिला भिड़ गई। करीब दस मिनट तक मिहला और बदमाशों के बीच छीना-झपटी होती रही, इस दौरान वहां दर्जनों लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की। बाद में बदमाश महिला को चाकू मार फरार हो गए। पुलिस ने इन बदमाशों की पहचान कर ली है।

ghaziabad crime
चेन लूटने आए बदमाशों से भिड़ गई महिला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चेन बचाने के लिए बदमाशों के साथ अकेले लड़ती रही महिला
  • बदमाशों ने फंसता देख महिला के पैर पर किया चाकू से वार
  • पुलिस ने पीड़िता को फोटो दिखा की दोनों बदमाशों की पहचान

Ghaziabad Crime: राजनगर एक्सटेंशन में चेन लूट कर भाग रहे बदमाशों से एक महिला भीड़ गई। अपनी चेन बचाने के लिए महिला करीब दस मिनट तक अकेले ही इन बदमाशों से जूझती रही। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने खड़े रहे। महिला जब बदमाशों को छोड़ने को तैयार नहीं हुई तो बदमाशों ने चाकू से महिला पर वार करने शुरू कर दिए। बदमाशों ने महिला के पैर पर चाकू से दो वार किए, जिससे उसकी पकड़ ढीली पड़ गई और बदमाश चेन लूट कर भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ कर बदमाशों की पहचान कर ली है।

राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी-फर्स्ट सोसाइटी में गुरदेव कौर अपनी दो बेटियों के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया कि वे शाम करीब छह बजे अपनी एक महिला फ्रेंड के साथ पास की डेयरी से पनीर लाने जा रही थी। तभी सामने से दो बाइक सवार बदमाश आये और चेन छीन कर भागने लगे। पीड़िता गुरदेव कौर ने बताया कि इस छीना-झपटी में बदमाशों के हाथ में चेन के अलावा गले में पहना हुआ धागा भी आ गया। जिस वजह से चेन नहीं टूटी और उसने पीछे बैठे बदमाश का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद वह अपनी चेन बचाने के लिए करीब दस मिनट तक अकेले ही बदमाशों से भिड़ती रही। लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से बदमाशो ने महिला पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया और चेन लेकर फरार हो गए।

फोटो से हुई बदमाशों की पहचान

घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पहुंची नंदग्राम पुलिस ने पूछताछ के अलावा महिला को कुछ बदमाशों के फोटो दिखाए। जिन्‍हें देखकर महिला ने बदमाशों को पहचान लिया। वहीं, एक व्यक्ति ने बदमाशों की बाइक का नंबर भी नोट कर लिया था, जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई। नंदग्राम एसएचओ मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों की पहचान हो गई है। इन बदमाशों ने कई वारदात को अंजाम दिया है। जल्‍द ही इन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि इस लूट के दौरान वहां पर करीब 50 से 60 लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने बदमाशों को पकड़ने में उनकी मदद नहीं की। लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे। उन्‍होंने कहा कि अगर किसी ने भी हिम्‍मत दिखाई होती तो दोनों बदमाश पकड़े जा सकते थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर