अस्पताल में भर्ती हुए बाहुबली के 'कटप्पा' सत्यराज, कोरोना पॉजीटिव होने के बाद बिगड़ी तबीयत

Satyaraj COVID 19 Positive: बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। सत्यराज कोविड पॉजीटिव हैं। उन्हें इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानिए उनकी हेल्थ अपडेट...

Sathyaraj
Sathyaraj 
मुख्य बातें
  • बाहुबली के कटप्पा सत्यराज अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।
  • सत्यराज की हालत बिगड़ गई है।
  • सत्यराज को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Satyaraj Hospitalised COVID 19: कोरोना की तीसरी लहर में बॉलीवुड, टीवी जगत और साउथ फिल्मों के कई बड़े सितारे संक्रमित हो रहे हैं। बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज कोविड पॉजीटिव हो गए थे। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई है।  इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्यराज को चेन्नई के एक निजी अस्पताल (Sathyaraj Hospitalised) में भर्ती किया गया है। सत्यराज एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान वह कोविड  (Sathyaraj COVID 19 Positive) से संक्रमित हो गए थे। काफी दिन तक बाहुबली के एक्टर हालत में सुधार न होने की वजह से 7 जनवरी, शुक्रवार शाम इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सत्यराज या फिर उनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि, उन्हें कोरोना के काफी गंभीर लक्षण हैं। 

Sathyaraj is the hero in this thriller | Tamil Movie News - Times of India

Also Read: कोरोना से जूझ रहे सुपरस्टार Mahesh Babu पर टूटा दुखों का पहाड़, बड़े भाई रमेश बाबू का हुआ निधन

इन फिल्मों में किया काम 
सत्यराज ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। सत्यराज ने साल 1978 में फिल्मों में डेब्यू किया था। सत्यराज ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया है। इस फिल्म में उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था। साल 2015 और साल 2017 में आई फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में कटप्पा के किरदार ने उन्हें पूरे देश में पहचान दिलाई थी। सत्यराज अब खाकी, पार्टी, पक्का कॉमर्शियल और राधे श्याम फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

Sathyaraj's controversial comments on Kannadigas and protests

साउथ के ये सेलेब्स भी संक्रमित 
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो महेश बाबू कोविड पॉजीटिव हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन भी कोविड पॉजीटिव हैं। त्रिशा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'सभी सावधानियां और सुरक्षा उपाय करने के बावजूद, नए साल से थोड़ा पहले ही मेरा कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है।'

 साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan) भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

साउथ के एक्टर विष्णु विशाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। विष्णु विशाल ने सोशल मीडिया पर लिखा,  2022 की शुरुआत पॉजिटिव के साथ हां मैं कोविड पॉजिटिव हूं। वहीं, डायरेक्टर थमन और निर्देशक प्रियदर्शन भी पॉजीटिव हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर