Ryan Grantham: मां की हत्या के मामले में इस हॉलीवुड अभिनेता को उम्रकैद, मर्डर के बाद वीडियो बनाया और कुबूल किया था जुर्म

'रिवरडेल' और 'डायरी ऑफ ए विम्पी किड' अभिनेता रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के लिए 14 साल की उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

Ryan Grantham, मां की हत्या के मामले में इस हॉलीवुड अभिनेता को उम्रकैद
Ryan Grantham 

'रिवरडेल' और 'डायरी ऑफ ए विम्पी किड' अभिनेता रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के लिए 14 साल की उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इस दौरान उन्हें कोई पैरोल नहीं मिलेगी। 'डेडलाइन' की रिपोर्ट के अनुसार, 21 सितंबर को वैंकूवर में ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कैथलीन केर द्वारा सजा सुनाई गई।

लियो अवार्डस के लिए नामांकित रयान ग्रांथम ने 31 मार्च, 2020 को वैंकूवर के उत्तर में परिवार के स्क्वैमिश घर में अपनी 64 वर्षीय मां बारबरा वाइट को सिर के पीछे गोली मारने के तुरंत बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। उन पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगा जिसमें 10 से 25 वर्ष की सजा होती है, बिना पैरोल के।

सूत्रों का कहना है कि, अपनी गिरफ्तारी के बाद से एक मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम में भाग लेते हुए, ग्रांथम एक अधिक स्थायी सुविधा में स्थानांतरण के लिए तैयार होने की प्रक्रिया में हैं। इस केस में, अदालत में यह खुलासा हुआ कि अपनी मां की हत्या के बाद, उनका वीडियो लिया और कैमरे पर हत्या करना कबूल कर लिया।

इस साल मार्च में, मल्टीपल क्रेडिट एक्टर ने अपने किए पर दुख व्यक्त किया। ग्रांथम ने वैंकूवर कोर्ट और जस्टिस केर को कागज की एक शीट से पढ़ते हुए बताया, "इतनी भयानक बात के सामने, सॉरी कहना इतना व्यर्थ लगता है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर