फाइटर पायलट रह चुके हैं टाइगर श्रॉफ के नानाजी, 18-19 साल की उम्र में लड़ा था दूसरा विश्व युद्ध

Tiger Shroff Grandfather: टाइगर श्रॉफ की मम्मी आएशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपने पिता रंजन दत्त की फोटो शेयर की है। टाइगर श्रॉफ के नानाजी दूसरा विश्व युद्ध में हिस्सा ले चुके हैं। जानिए टाइगर के नानाजी के बारे में दिलचस्प बातें...

Tiger Shroff Grandfather
Tiger Shroff Grandfather 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की मम्मी आएशा श्रॉफ ने अपने पिता की फोटो शेयर की है।
  • टाइगर श्रॉफ के नानाजी एयरफोर्स में फाइटर पायलट थे।
  • टाइगर श्रॉफ के नानाजी ने दूसरा विश्व युद्ध लड़ा था।

Tiger Shroff Grandfather Photo: टाइगर श्रॉफ इस वक्त बॉलीवुड के टॉप एक्शन हीरो में से एक हैं। टाइगर श्रॉफ से पहले उनके पिता जैकी श्रॉफ भी 80 और 90 के दशक में एक्शन हीरो रहे थे। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि टाइगर के नानाजी (Tiger Shroff Grandfather) एक फाइटर पायलट रह चुके हैं। यही नहीं, टाइगर के नानाजी ने दूसरे विश्व युद्ध में भी हिस्सा लिया था। टाइगर श्रॉफ की मम्मी आएशा श्रॉफ ने अपने पिता रंजन दत्त की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।   

आएशा श्रॉफ (Ayesha Shroff)  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता रंजन की फोटो शेयर की है। फोटो में टाइगर के नानाजी फ्लाइट लेफ्टिनेंट रंजन दत्त अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो उनकी ट्रेनिंग के दौरान की है। फोटो में वह अपने साथियों के साथ कॉफी पीते भी नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ आएशा श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'टाइगर के नानाजी टाइगर मॉथ (फाइटर प्लेन) उड़ाने की ट्रेनिंग लेते हुए। मुझे लगता है वह 18 या 19 साल के थे जब उन्होंने दूसरा विश्व युद्ध लड़ा। धैर्य और साहस। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है।'

यहां देखें आएशा श्रॉफ का पोस्ट (Ayesha Shroff Post)

Also Read: बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, पुर्तगाल में फिल्माया जाएगा एक्टर का नया प्रोजेक्ट 

फैमिली के बारे में बोले थे टाइगर श्रॉफ 
टाइगर श्रॉफ ने अरबाज खान के टॉक शो पिंच में कहा था कि उनके पिताजी के पिता यानी दादाजी गुजराती हैं। वहीं, उनकी दादी तुर्कमेनिस्तानी, एक मंगोलियन चीनी मुस्लिम हैं। वहीं, उनकी नानी फ्रेंच हैं। उनके नाना एक बंगाली हैं। टाइगर आगे कहते हैं, 'मैं कई चीजों का मिश्रण हैं। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि ये मुझे क्या बनाता है।' टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी हैं। गौरतलब है कि आएशा श्रॉफ और जैकी श्रॉफ ने साल 1987 में शादी की थी। पिछले 34 साल से दोनों साथ हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अब फिल्म गणपत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन लीड रोल में हैं। फिल्म हीरोपंती के बाद टाइगर और कृति सेनन की जोड़ी बन रही है। इससे पहले ईद के मौके पर टाइगर की फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर