Kiran Kumar COVID 19: कोरोना वायरस के चपेट में आए वेट्रन एक्टर किरण कुमार, 10 दिन से घर में हैं क्वारंटीन

Kiran Kumar COVID 19: बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। किरण कुमार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद से ही उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है।

Kiran Kumar
Kiran Kumar 

मुख्य बातें

  • वेट्रन एक्टर किरण कुमार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • किरण कुमार पिछले 10 दिनों से घर में सेल्फ क्वारंटीन में हैं।
  • किरण का अगला टेस्ट सोमवार 25 मई को होना है।

Kiran Kumar Corona Positive:  कोरोना वायरस का कहर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में है। वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं। अब वेट्रन एक्टर किरण कुमार का कोरोना वायरस COVID 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। 

कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद से ही किरण कुमार 10 दिन के सेल्फ क्वारंटीन में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते 14 मई को उनकी टेस्ट रिपोर्ट आई थी। इसमें उनके कोरोना होने की पुष्टि की गई थी। अब उनका अगला टेस्ट 25 मई को होगा। 

किरण कुमार ने कहा है कि उन्हें कोरोना के कोई भी लक्षण जैसे खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत नहीं थे। इसके बावजूद उनका टेस्ट पॉजीटिव निकला। किरण ने बताया कि उनका दो मंजिला घर है। पहले मंजिल में वाइफ और बच्चे रहते हैं। वहीं, उन्होंने दूसरी मंजिल में खुद को आइसोलेट किया है। 


लगातार कर रहे हैं एक्सरसाइज 
कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद किरण कुमार ने कहा है कि वह बिल्कुल फिट हैं। इसके अलावा वह रेगुलर एक्सरसाइज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस वायरस से हमें कतई भी डरने की जरूरत नहीं है। हमें केवल घर पर रहना है।

आपको बता दें कि किरण कुमार वेट्रन एक्टर जीवन के बेटे हैं। वह फिल्मों में निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्म तेजाब, खुदा गवाह, प्यार किया तो डरना क्या और मुझसे दोस्ती करोगे जैसी फिल्मों में काम किया है। 

अभी तक इन सेलेब्स को हुआ कोरोना 
किरण कुमार पहले एक्टर नहीं हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इस बीमारी के चपेट में आने वालीं पहली सेलेब सिंगर कनिका कपूर थीं। कनिका कपूर लंदन से वापस लौटी थीं, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। 

कनिका कपूर के अलावा एक्टर पूरब कोहली, चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी जोया मोरानी भी इस खतरनाक वायरस के चपेट में आ चुकीं हैं। वहीं, महाराष्ट्र में इस वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 47 हजार के पार कर गया है।  

अगली खबर