वरुण धवन को नताशा दलाल ने 3-4 बार किया था रिजेक्ट, एक्टर बोले- मैंने नहीं मानी हार

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में यह खुलासा किया कि नताशा दलाल ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और उम्मीद नहीं छोड़ी।

Varun Dhawan with Natasha Dalal
Varun Dhawan with Natasha Dalal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वरुण धवन के बताया कि नताशा दलाल ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था।
  • वरुण ने बताया कि उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी।
  • मालूम हो कि वरुण- नताशा और एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और अक्सर उनकी शादी को लेकर भी खबरें सामने आती रहती हैं। दोनों तब से एक दूसरे को जानते हैं जब वो क्लास 6 (Sixth) में थे। दोनों दोस्त तो लंबे समय से हैं लेकिन उनकी दोस्ती अचानक प्यार में नहीं बदली थी। वरुण ने बताया कि उन्होंने नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। 

करीना कपूर खान के रेडियो शो वॉट वुमन वॉन्ट में गेस्ट बनकर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने और नताशा के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। वरुण ने बताया, 'जब मैं पहली बार नताशा से मिला तब छठी क्लास में था। हम तब से एक- दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हम 11वीं या 12वीं क्लास तक दोस्त थे। हम काफी क्लोज फ्रेंड्स थे।'

नताशा ने 3-4 बार किया रिजेक्ट

वरुण ने बताया कि उन्होंने पहली बार कब नताशा को देखा था और उन्हें कैसा लगा था। वरुण ने बताया, 'मुझे अब भी याद है, हम Maneckji Cooper (स्कूल) जाते थे जहां वो यलो और मैं रेड हाउस में था। यह बास्केटबॉल कोर्ट में था। वहां लंच में कैंटीन में हमें खाना और एनर्जी ड्रिंक दी जाती थी। मुझे याद है वो चलकर आई। मुझे याद है मैंने उसे देखा और मुझे लगा कि मुझे उससे प्यार हो गया।' वरुण ने बताया कि नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया। मालूम हो कि इस शो के बाद यह माना जा रहा है कि दोनों की सगाई हो चुकी है क्योंकि शो के दौरान करीना ने नताशा को वरुण की गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि 'मंगेतर' कहा था। 

लिव- इन में रहना है पसंद

शो में वरुण ने यह भी खुलासा किया कि वो और नताशा लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन उनका परिवार उन्हें शादी करते देखना चाहता है। वरुण ने कहा, 'नताशा और उनके माता-पिता इस बात को लेकर बेहद चिल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि एक निश्चित टाइम के बाद, आप तय करते हैं कि आप एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। मुझे और उनको लिव-इन रिलेशनशिप से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरे माता-पिता हमें चाहते थे... क्योंकि अब मेरे पास मेरr अपनी जगह है।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के पास कई प्रोजेक्ट हाथ में है। उनकी और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन अमेजन प्राइम पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। वरुण धवन इसके अलावा 1971 युद्ध के हीरो रहे अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण और कियारा आडवाणी फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर