प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर बेटी मालती और पति निक जोनस को दिया बेहद खास तोहफा, शेयर की क्यूट तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे के मौके पर बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस को खास तोहफा दिया और सोशल मीडिया पर क्यूट तस्वीर शेयर की। देखें एक्ट्रेस का पोस्ट।

Priyanka Chopra and Nick Jonas with Daughter Malti Marie
Priyanka Chopra and Nick Jonas with Daughter Malti Marie 
मुख्य बातें
  • फादर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी और पति निक जोनस को दिया खास तोहफा।
  • प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति और बेटी की क्यूट फोटो।
  • मालूम हो कि प्रियंका और निक की बेटी का जन्म इस साल जनवरी में हुआ था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति व सिंगर निक जोनस के लिए यह फादर्स डे काफी खास था, क्योंकि इस बार उनके साथ उनकी बेटी मालती मेरी जोनस चोपड़ा भी हैं। इस साल जनवरी महीने में उनकी बेटी का जन्म हुआ था और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी थी। 

Also Read: प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा को किया बर्थडे विश, इस खास फोटो में बेटी मालती भी आई नजर

प्रियंका ने शेयर की क्यूट फोटो

अब फादर्स डे के मौके पर प्रियंका ने निक और मालती की बेहद क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रियंका ने जो फोटो शेयर की उसमें निक के केवल पैर नजर आ रहे हैं जबकि मालती मरून कलर की प्रिंटेड फ्रॉक और हेयरबैंड पहने हुए हैं। यह तस्वीर पीछे की तरफ से खींची गई है, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस फोटो में दोनों एक जैसे जूते पहने दिख रहे हैं। जहां मालती मैरी के जूतों पर 'MM' लिखा है तो वहीं निक के जूतों पर 'MM's Dad' यानी मालती मैरी के पिता लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने लिखा ये पोस्ट

पति निक जोनस और बेटी मालती की ये क्यूट तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने लिखा, 'पहला फादर्स डे मुबारक हो माय लव। तुम्हें हमारी बेटी के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है। घर वापसी के लिए कितना खूबसूरत दिन है। आई लव यू..। ऐसे बहुत से आने वाले दिनों के लिए।' वहीं निक ने भी इस फोटो को शेयर किया है। 

Also Read: परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा को बताया वॉरियर, बोलीं- हर वक्त बेटी मालती के लिए अस्पताल में खड़ी रहीं

जनवरी में दी थी मां बनने की जानकारी

इस साल बनी थीं मांमालूम हो कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी जिसमें उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इसके बाद साल 2022 में दोनों सरोगेसी के जरिए पहली बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी का जन्म हुआ। बता दें कि उन्होंने इस साल 22 जनवरी को फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो सरोगेसी के जरिए मां बन गई हैं

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर