बॉयफ्रेंड की दुल्‍हनियां बनने को तैयार मौनी रॉय! जानें कब और कहां सात फेरे लेगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस मौनी रॉय को लेकर खबरें हैं कि वो जल्द कथित बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। जानें कब और कहां शादी कर सकता है ये कपल।

Mouni Roy
Mouni Roy  
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय इसी महीने बॉयफ्रेंड सूजर नांबियार संग कर सकती हैं शादी।
  • कपल इस महीने गोवा में ले सकता है सात फेरे।
  • मौनी ने अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी लंबे समय से चर्चा में हैं और लगातार उनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं। मौनी का नाम लंबे समय से दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग जुड़ रहा है और जानकारी के मुताबिक दोनों इस महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

इस दिन होगी शादी

मौनी और सूरज को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जानकारी के मुताबिक यह कपल साउथ गोवा के फाइव-स्टार होटल में 27 जनवरी 2022 को शादी करेगा। वहीं शादी से एक दिन पहले यानी 26 जनवरी को प्री- वेडिंग फंक्शन होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बीच वेडिंग होगी जिसकी थीम ऑल- व्हाइट रखी गई है और वेन्यू को भी व्हाइट कलर में डेकोरेट किया जाएगा। 

Also Read: कमाल आर खान ने मौनी रॉय के लुक का बनाया मजाक, कहा 'पैसा चेहरा भी बदल सकता है'

शामिल होंगे ये मेहमान

शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री से एक्ट्रेस के करीबी दोस्त शामिल होंगे तो वहीं टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया और प्रोड्यूसर एकता कपूर शामिल होंगी। 

दिसंबर में सामने आई थीं तस्वीरें

दिसंबर महीने में मौनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं जिनमें वो अपनी गर्ल गैंग के साथ गोवा में एन्जॉय करती नजर आ रही थीं। माना जा रहा है कि यह तस्वीरें मौनी की बैचलरेट पार्टी की हैं, जिन्हें एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मालूम हो कि अब तक दोनों के वेडिंग वेन्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि कपल दुबई या इटली में शादी कर सकता है। हालांकि बता दें कि मौनी ने सूरज संग अपने रिश्ते और शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर