आमिर खान लॉन्च करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा की कहानियां' पॉडकास्ट

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated May 04, 2022 | 10:25 IST

'Laal Singh Chaddha Ki Kahaniyaan' podcast: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपना पॉडकास्ट 'लाल सिंह चड्ढा की कहानी' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha  

'Laal Singh Chaddha Ki Kahaniyaan' podcast: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान, जो फिल्म मार्केटिंग और प्रचार के लिए अपने रचनात्मक दिमाग के लिए जाने जाते हैं, इस बार भी फिल्म के प्रमोशन को लेकर नया आइडिया लेकर आये हैं, जिसमें वह करीना कपूर खान के साथ अभिनय कर रहे हैं। अभिनेता अपना पॉडकास्ट 'लाल सिंह चड्ढा की कहानी' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह कदम आमिर को दर्शकों के साथ संवाद करने और जुड़ने की अनुमति देगा। इसके माध्यम से वह 'लाल सिंह चड्ढा', फिल्म के निर्माण के उपाख्यानों, संगीत, सेट से दिलचस्प घटनाओं और इस तरह की अन्य दिलचस्प घटनाओं पर चर्चा करेंगे। आमिर खान का पहला पॉडकास्ट 5 मई को होने की उम्मीद है और यह टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल सावन और रेडएफएम पर उपलब्ध होगा।

आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा से अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म टॉम हैंक्स-स्टारर 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है, जो 1994 में सिनेमाघरों में आई थी। बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर