लाल सिंह चड्ढा की असफलता का आमिर खान की फिल्मों पर असर? अगली फिल्म 'मोगुल' का काम ठप

Mogul Got Shelved: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में सफल नहीं हो सकी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी विफलता के चलते उनकी अगली फिल्म मोगुल ठंडे बस्ते में चली गई है।

Aamir Khan
Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई।
  • अब आमिर की अगली फिल्म मोगुल ठंडे बस्ते में चली गई है।
  • आमिर गुलशन कुमार की इस बायोपिक में नजर आने वाले थे।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 अच्छा साबित नहीं हुआ। कई बड़ी फिल्में और फ्लॉप हो गईं और इन्हीं फिल्मों में से एक है आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा। फिल्म से एक्टर को काफी उम्मीदें थीं और उन्होंने लंबे समय तक फिल्म पर मेहनत की लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर अब दम तोड़ती नजर आ रही है। 

आमिर खान की अगली फिल्म ठंडे बस्ते में?

अब खबरें हैं कि लाल सिंह चड्ढा के विफल होने के बाद उनकी अगली फिल्म मोगुल बंद बक्से में जा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी इस फिल्म पर फिलहाल अनिश्चित काल तक के लिए रोक लगा दी गई है। फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर ने इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डालकर अपनी अगली फिल्म जॉली एलएलबी 3 पर काम करने का फैसला लिया है। टी- सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने इस प्रोजेक्ट पर काम रोक दिया है। 

Also Read: आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल! 14 दिन की कमाई जानकर हैरान होंगे

गुलशन कुमार की बायोपिक

मालूम हो कि मोगुल दिवंगत गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म थी। रिपोर्टों के अनुसार, टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार अपने पिता की संगीत मुगल बनने की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाना चाहते थे। निर्देशक सुभाष कपूर ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म का पहला पोस्टर 15 मार्च, 2017 को जारी किया गया था।

अक्षय को ऑफर हुई थी फिल्म

बता दें कि आमिर से पहले ये फिल्म अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी। फिल्म के पोस्टर में भी अक्षय कुमार ही नजर आए थे। हालांकि बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी। खबरों के मुताबिक ये रोल वरुण धवन और कपिल शर्मा को भी ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया। आमिर खान शुरुआत से इस प्रोजेक्ट से जुड़े थे और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी। लेकिन अब इस फिल्म पर ब्रेक लगता नजर आ रहा है।

Also Read: भारत में फेल हुई लाल सिंह चड्ढा ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में गंगूबाई काठियावाड़ी को दी मात

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो 180 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने रिलीज के 14 दिन में देश में 60 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर