Raja Bhaiya : लखनऊ में मुलायम सिंह से मिले राजा भैया, बोले- मुलाकात सियासी नहीं

Uttar Pradesh assembly elections 2022 : राजा भैया मुलायम सिंह के करीबी रहे हैं। बाद में उन्होंने सपा से अपनी दूरी बना ली। साल 2019 में उन्होंने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक नाम से अपनी पार्टी बनाई।

Raja bhaiya meets mulayam singh yadav in lucknow
लखनऊ में मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया। 

लखनऊ : प्रतापगढ़ के बाहुबली नेता राजा भैया ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद राजा भैया ने कहा कि इस मुलाकात का सियासी मतलब नहीं निकालना चाहिए क्योंकि वह सपा संस्थापक के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने के लिए आते रहे हैं। चूंकि इस बार जन्मदिन के मौके पर वह बाहर थे इसलिए आज मिलने के लिए आए हैं। राजा भैया ने कहा कि वह मुलायम सिंह को प्रणाम करने और उन्हें अपनी शुभकामना देने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि यह मुलाकात सियासी नहीं थी। अगर सियासी बात होगी तो वह उसकी जानकारी देंगे। 

मुलायम के करीबी रहे हैं राजा भैया

बता दें कि राजा भैया मुलायम सिंह के करीबी रहे हैं। बाद में उन्होंने सपा से अपनी दूरी बना ली। साल 2019 में उन्होंने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक नाम से अपनी पार्टी बनाई। इन दिनों यूपी में सियासी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं। समाजवादी पार्टी चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए छोटे दलों को अपने साथ लाकर गठबंधन का दायरा बढ़ा रही है। सपा यूपी चुनाव के लिए सुभासपा, अपना दल (पटेल), रालोद सहित कई छोटे दलों के साथ गठबंधन कर चुकी है। उसकी आम आदमी पार्टी के साथ भी बातचीत चल रही है।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर