पंजाब के लिए कोरोना हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के सीएम के लिए चरणजीत सिंह चन्नी ने कही ये बात

पंजाब विधानसभा चुनाव करीब है। प्रचार के दौरान नेता निजी हमले भी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लिए कोरोना कहा है।

Arvind Kejriwal is Corona for Punjab, Charanjit Singh Channi said this for Delhi CM
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना 

मोरिंडा : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लिए कोरोना बताया। उन्होंने कहा कि हमें बाहर से आई बीमारी नहीं लेनी है। पंजाब के मोरिंडा में जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को सुबह फोन करके उनका हाल पूछा  और कहा कि मैं प्रार्थना हूं कि जल्दी ठीक हो जाए। लेकिन केजरीवाल बाहर से आकर पंजाब में राज करना चाहते हैं। पंजाब के लिए वो कोरोना ही है। हमें ऐसा कोरोना नहीं लेना है। हमें ऐसी बीमारी नहीं लेनी। जो बाहर से आकर हमें लग जाए।

गौर हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर ही क्वरंटीन हैं।मुख्यमंत्री ने उन सभी लोगों से जांच कराने और दूसरों से खुद को अलग करने की अपील की, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। मामूली लक्षण हैं। घर पर ही क्वारंटीन रह रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग, कृपया खुद को दूसरों से दूर रखें और जांच कराएं।

देहरादून में एक रैली करने के एक दिन बाद केजरीवाल संक्रमित पाए गए हैं। केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गोवा में प्रचार अभियान में जुटे हैं। आम आदमी पार्टी इन राज्यों में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही है।

चंडीगढ़ नगर निगम के 35 में से 14 वार्ड में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद 30 दिसंबर को केजरीवाल ने चंडीगढ़ में विजय मार्च का नेतृत्व भी किया था। उन्होंने 31 दिसंबर को पटियाला में एक शांति मार्च में भाग लिया था। 

ये भी पढ़ें- पंजाब में 55 साल का सबसे अलग चुनाव,अब क्या करेंगे अमरिंदर, केजरीवाल और चन्नी ?

ये भी पढ़ें- सिद्धू ने चन्नी सरकार पर फिर साधा निशाना, मजीठिया को दी कानून का सामना करने की चुनौती

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर