अगले 20 दिन में इन जगहों पर कर सकते हैं सरकारी नौकरी के लिए आवेदन, ये हैं ऑप्शन

Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी के लिए उत्तर प्रदेश केे पॉवर कॉरपोरेशन से लेकर राजस्थान केे पुलिस विभाग में भर्तियां निकली हैं। विभिन्न विभागों के तहत 14 दिसंबर तक आवेदन करने का मौका है।

Government Job
सरकारी नौकरी का मौका 
मुख्य बातें
  • यूपी पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्तियां निकली हैं।
  • राजस्थान में 4 हजार से ज्यादा कॉन्सेटबल पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।
  • दक्षिण-पूर्व रेलवे में 1700 से ज्यादा अपरेंटिस पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

नई दिल्ली: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो अगले 20 दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं। देश के विभिन्न राज्यों, रेलवे और पीएसयू में काम करने का अच्छा मौका है। जिनके लिए अगले 20 दिनों में आवेदन किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं, किन जगहों पर नौकरी और अपरेंटिस करने का मौका है..

UPPCL में  असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर बनने का मौका

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड में आप असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर बन सकते हैं। इसके तहत कुल 286 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन  जमा करने की अंतिम तिथि 2 दिसंबर 2021 है। इसकी कंप्यूटर आधारित परीक्षा जनवरी 2022 में आयोजित की जा सकती है। विस्तृत जानकारी के लिए  UPPCL  की वेबसाइट पर संपर्क किया जा सकता है।

Rajasthan Police Constable 

राजस्थान पुलिस में कॉन्सेटबल भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके तहत कुल 4438 भर्तियां की जाएंगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 दिसंबर 2021 है। परीक्षा जनवरी 2022 में आयोजित की जा सकती है। आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे। 

RRC South Eastern Railway

आरआरसी दक्षिण पूर्व रेलवे ने 1700 से ज्यादा अपरेंटिंस पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके तहत विभिन्न पदों पर 15-24 साल के उम्र के लोग अपरेंटिंस के लिए आवेदन कर सकते हैं। चयन प्रक्रिया मेरिट के आधार पर होगी। विस्तृत जानकारी और आवेदन rrcser.co.in.से किया जा सकता है। आवेदन की आखिरी तिथि 14 दिसंबर है।

Oil India Engineer Recruitment 2021

भारत सरकार के सार्वजनिक उपक्रम ऑयल इंडिया लिमिटेड में इंजीनियरिंग पदों के लिए भर्तियां निकली है। इसके तहत कुल 146 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। भर्ती के लिए केमिकल, मैकेनिकल, सिविल, टेलिकॉम एंड कम्युनिकेशंस, कंप्यूटर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 3 साल की  शैक्षणिक योग्यता वाले डिप्लोमाधारक आवेदन कर सकेंगे। आवेदन की आखिरी तिथि 9 दिसंबर 2021 है। विस्तृत जानकारी के लिए ऑयल इंडिया की वेबसाइट पर संपर्क किया जा सकता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर