TNUSRB SI Admit Card 2022: पुलिस सब-इंस्पेक्टर लिखित परीक्षा के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

TNUSRB SI Admit Card 2022: तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड, TNUSRB ने एसआई लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है। परीक्षा का आयोजन 25 और 26 जून को किया जाएगा।

TNUSRB SI Admit Card 2022
TNUSRB SI Admit Card 2022  
मुख्य बातें
  • आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड
  • इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए 400 से अधिक पदों पर की जाएगी नियुक्ति
  • लिखित परीक्षा पास करने वाले अगले चरण में हो सकेंगे शामिल

TNUSRB SI Admit Card 2022: तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड, TNUSRB ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर (तालुक और सशस्त्र रिजर्व) लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार TNUSRB की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 25 और 26 जून, 2022 को आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्‍मीदवार अगले राउंड के लिए क्‍वालिफाई करेंगे।

परीक्षा में पेपर दो भागों में बंटा होगा। भाग 1 एक तमिल पात्रता परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार का पेपर होगा, जो 100 अंकों का होगा। वहीं भाग 2 में सामान्य ज्ञान और मनोविज्ञान परीक्षा के सवाल होंगे। ये 70 अंक के होंगे। सामान्य ज्ञान, मनोविज्ञान, कानून और पुलिस प्रशासन परीक्षा (85 अंक) शामिल हैं। यह भर्ती अभियान पुलिस उप-निरीक्षकों (तालुका और सशस्त्र रिजर्व) के 444 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

जानिए कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड 

  • TNSURB SI एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर हॉल टिकट लिंक पर क्लिक करें। 
  • अपने क्रेडेंशियल दर्ज करें और लॉग इन करें। 
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। 
  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी रख लें। 

ये उम्‍मीदवार होंगे अगले राउंड में शामिल 
एसआई लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्‍मीदवार अगले राउंड में शामिल होंगे। चयनित उम्‍मीदवार मूल प्रमाणपत्र सत्यापन, पीएमटी, ईटी और पीईटी के अगले दौर के लिए बुलाए जाएंगे। इनमें उम्मीदवारों की संख्या 1:5 अनुपात में होगी। इसी तरह, वाइवा-वॉयस के लिए आमंत्रित उम्मीदवारों की संख्या रिक्तियों के 1:2 के अनुपात में होगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर