SSC JE paper 2 result 2019: एसएससी जेई पेपर 2 परीक्षा 2019 का परिणाम ssc.nic.in पर घोषित, यहां देखें अपना रिजल्ट

SSC JE paper 2 result 2019: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मंगलवार को जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और मात्रा सर्वेक्षण और अनुबंध) परीक्षा, 2019 के पेपर- II के परिणाम घोषित कर दिए हैं।

SSC JE Paper 2 Exam 2019 Result Declared At Ssc.nic.in, Check With Direct Links
SSC JE पेपर 2 परीक्षा 2019 का परिणाम ssc.nic.in पर घोषित 
मुख्य बातें
  • कर्मचारी चयन आयोग ने मंगलवार को घोषित किए SSC JE पेपर 2 परीक्षा 2019 के परिणाम
  • परीक्षा में उपस्थित उम्मीदवार वेबसाइट पर देख सकते हैं परिणाम
  • सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा

SSC JE Result 2019: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मंगलवार को जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा, 2019 के पेपर- II के परिणाम घोषित कर दिए हैं।  जिन उम्मीदवारों का चयन हुआ हैं वो उन्हें दस्तावेज़ों के सत्यापन के लिए उपस्थित होना पड़ेगा। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपना परिणाम एसएससी की वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं।

इतने उम्मीदवार हुए थे शामिल

जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और मात्रा सर्वेक्षण और अनुबंध) परीक्षा, 2019 के पेपर- I का परिणाम 01.03.2021 को घोषित किया गया था। उक्त परीक्षा के पेपर- I के परिणाम के आधार पर, 5,681 उम्मीदवार (सिविल: 4,750 और इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल: 931) पेपर- II में उपस्थित होने के लिए योग्य पाए गए थे। 

एसएससी जेई परिणाम: डायरेक्ट लिंक

  • एसएससी जेई 2019 के परिणाम (सिविल) देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
  • यहां SSC JE 2019 परिणाम (इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल) देखने के लिए क्लिक करें

दस्तावेजों का होगा सत्यापन

इस परीक्षा में सफल उम्मीदवारों का दस्तावेज़ सत्यापन अस्थायी रूप से दिसंबर के दूसरे हिस्से में होगा। दस्तावेज़ सत्यापन में उपस्थित होने के प्रवेश पत्र संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर अपलोड किए जाएंगे। जो उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, वे संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों से संपर्क कर सकते हैं। योग्य / गैर-योग्य उम्मीदवारों के अंक 30 नवंबर को एसएससी वेबसाइट पर प्रदर्शित किए जाएंगे। उम्मीदवार अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच कर सकते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर