29 मई को तालकटोरा स्टेडियम में 'सोशल मीडिया ग्रोथ कॉन्क्लेव 2022', पुष्कर राज ठाकुर युवाओं को देंगे मंत्र

सोशल मीडिया के सही दिशा में इस्तेमाल के बारे में जानकारी देने के लिए नई दिल्ली के ‘तालकटोरा स्टेडियम’ में आगामी 29 मई को ‘सोशल मिडिया ग्रोथ कनक्लेव 2022’ का आयोजन किया जा रहा है।

Social media Growth conclave 2022
Social media Growth conclave 2022 

Social media Growth conclave 2022 : आज सोशल मीडिया महज गॉसिप करने की नहीं बल्कि बल्कि ‘गोल्स’ को अचीव करने का प्लेटफार्म बन गया है। हजारों युवा हैं जो सोशल मीडिया की मदद से आजीविका के नए मापदंड स्थापित कर रहे हैं। सोशल मीडिया आज के यंगस्टर्स के सपनों को साकार कर रहा है। युवा आज अपने फाईनेंशियल गोल्स को कम समय में पूरा करने के लिए प्रयोग कर रहे हैं। सोशल मीडिया के सही दिशा में इस्तेमाल के बारे में जानकारी देने के लिए नई दिल्ली के ‘तालकटोरा स्टेडियम’ में आगामी 29 मई को ‘सोशल मिडिया ग्रोथ कनक्लेव 2022’ का आयोजन किया जा रहा है।

इस ‘सोशल मिडिया ग्रोथ कनक्लेव 2022’ में डिजिटल मार्केटिंग गुरू और करियर कोच पुष्कर राज ठाकुर और अभिनेता रणविजय सिंह के अलावा एक दर्जन अन्य सोशल मीडिया एक्सपर्ट युवाओं को दिशा देने के लिए संबोधित करेंगे। यूट्यूब जैसे सोशल मिडिया पर फाइव मिलियन सब्सक्राइबर्स वाले पुष्कर राज ठाकुर अपने फॉलोअर्स को लगातार कामयाबी का मंत्र देते रहते हैं जबकि रणविजय सिंह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। 

ये सभी सोशल मिडिया विशेषज्ञ युवाओं को बताएंगे कि कैसे सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल अपने करियर को बनाने में करें। पुष्कर राज ठाकुर ने ईवेंट को लेकर बात करते हुए बताया कि आज के युग में सोशल मीडिया फाईनेंशियल ट्रेनिंग और बिजनेस ग्रोथ के रूप में देखा जा रहा है  इस इवेंट में मार्केटिंग स्ट्रेटजी, फाईनेंशियल अपलिफ्टमेंट, बिजनेस स्केलिंग के बारे में सीखने का सुनहरा मौका मिलेगा।

पुष्कर राज ठाकुर ने मीडिया को बताया कि यहां अपने स्मार्ट विजन, फाईनेंशियल फैक्ट्स के प्रति अपनी जागरूकता, सेल्स और मार्केटिंग के प्रति अपनी कमिटमेंट और यंग माइंडस की साइकोलॉजी का इस्तेमाल कर व्यापार को बढ़ाने के अनोखे टिप्स दिए जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर