NDA / NA I, II Written exam result 2020: एनडीए/एनए I,II लिखित परीक्षा के नतीजे जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक

UPSC ने एनडीए/ एनए I, II 2020 के लिखित परिणाम को घोषित कर दिया है, प्रतिभागी upsc.gov.in पर क्लिक कर नतीजों को देख सकते हैं।

NDA / NA I, II Written exam result 2020: एनडीए/एनए I,II लिखित परीक्षा के नतीजे जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक
यूपीएस ने एनडीए/एनए I,II 2020 लिखित परीक्षा के नतीजों को जारी कर दिया है 

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने आधिकारिक वेबसाइट पर यूपीएससी एनडीए परिणाम 2020 घोषित किया है। संयुक्त NDA / NA I, II 2020 लिखित परीक्षा के परिणाम अब upsc.gov.in पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे नीचे दिए गए प्रत्यक्ष लिंक पर ऑनलाइन परिणामों की जांच कर सकते हैं।

कृपया ध्यान दें, अगले दौर के लिए चयनित उम्मीदवारों की केवल अनंतिम सूची प्रदान की गई है। SSB साक्षात्कार का दौर पूरा होने के बाद अंतिम अंकों की घोषणा की जाएगी। साथ ही, चयनित उम्मीदवारों को आज से दो सप्ताह के भीतर भारतीय सेना की भर्ती वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर ऑनलाइन पंजीकरण करना आवश्यक है।

यूपीएससी नेशनल डिफेन्स ऐसिडैमी और नेवल ऐकडेमी एक्जामिनेशन (I) और (II) की जाँच करें, 2020 यहाँ पर देखें।

राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एनडीए) के 145 वें और 146 वें पाठ्यक्रम के लिए लिखित परीक्षा और 106 वीं और भारतीय नौसेना शैक्षणिक के 10 वीं पाठ्यक्रम इस वर्ष एक साथ आयोजित किए गए थे। यह यूपीएससी एनडीए I की महामारी के कारण स्थगित कर दी गई थी। अह अनंतिम सूची अब जारी कर दी गई है। उम्मीदवारों को ध्यान से नोटिस के माध्यम से जाने की सलाह दी जाती है।

आधिकारिक सूचना के अनुसार उम्मीदवारों को एसएसबी साक्षात्कार के दौरान संबंधित सेवा चयन बोर्डों (एसएसबी) के लिए आयु और शैक्षिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने का अनुरोध किया जाता है। उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग को मूल प्रमाण पत्र नहीं भेजना चाहिए। किसी भी अन्य जानकारी के लिए, उम्मीदवार आयोग के गेट "सी" के पास सुविधा काउंटर से संपर्क कर सकते हैं, या तो व्यक्तिगत रूप से या टेलीफोन नंबर 011-23385271 / 011-23381125 / 011-23098543 पर 10:00 बजे से 17:00 बजे के बीच किसी भी व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर