MP Police Constable Result 2022 Date: एमपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2022 की संभावित तारीख, इस तरह देखें रिजल्ट

MP Police Constable Result 2022: मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने 08 जनवरी 2022 को कांस्टेबल जीडी और कांस्टेबल रेडियो के पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया था।

MP Police Constable Result 2022: Madhya Pradesh Police Constable Recruitment Exam Results to be announced soon 
एमपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2022 की संभावित तारीख 
मुख्य बातें
  • 8 जनवारी को कराया गया था कांस्टेबल जीडी और कांस्टेबल रेडियो परीक्षा का आयोजन
  • लिखित में सफलता पाने वाले उम्मीदवार अगले राउंड में होंगे शामिल
  • परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार

MP Police Constable Result 2022: मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड अगले कुछ दिनों के दौरान अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी @ peb.mp.gov.in पर एमपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2022 की घोषणा करने जा रहा है। जो आवेदक एमपी पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट चैक कर सकेंगे। यहां हम आपको परीक्षा परिणाम को डाउनलोड करने और कैसे इसे चैक करें, इसके बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे हैं।

एमपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2022

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने 08 जनवरी 2022 को राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर कांस्टेबल जीडी और कांस्टेबल रेडियो के पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी। इसके लिए एमपीपीईबी के आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर पीडीएफ के रूप में परिणाम प्रकाशित करेंगे। परीक्षा के बाद से ही उम्मीदवार आंसर की, कट-ऑफ, परिणाम और मेरिट सूची का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: MP Police Constable Result 2022: जानें कितनी जा सकती है कट-ऑफ

फिर होगा फिजिकल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिखित परीक्षा परिणाम के साथ कट-ऑफ और मेरिट सूची की घोषणा की जाएगी। लिखित परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से दस्तावेज़ सत्यापन के बाद शारीरिक दक्षता परीक्षा और ट्रेड / ड्राइविंग टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड ने कांस्टेबल जीडी और कांस्टेबल रेडियो के पद के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित किया था। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कॉन्‍स्‍टेबल जीडी के 3862 पदों और कांस्टेबल रेडियो परीक्षा के 138 रिक्‍त पदों को भरा जाएगा। जो उम्मीदवार उपरोक्त सभी चरणों में सफल होंगे उनकी जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी और इसके अलावा उन्हें उचित माध्यमों से भी सूचित किया जाएगा। 

UP Police SI Result 2021: जानें कब आएगा यूपी पुलिस एसआई परीक्षा के परिणाम, देखें क्वॉलिफाइंग मार्क्स व अन्य जानकारी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर