JNVST Class 6 Result 2022: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 जेएनवीएसटी रिजल्ट navodaya.gov.in पर होगा जारी, यहां जानिए डेट के डिटेल्स

JNVST Class 6 Result 2022: छठी कक्षा के छात्रों को जेएनवी परिणाम 2022 का इंतजार है। अपडेट के अनुसार, कक्षा 6 जेएनवीएसटी रिजल्ट बहुत जल्द आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in पर जारी होने की संभावना है। छात्र यहां साझा किए जेएनवीएसटी परिणाम, आंसर की और अन्य जरूरी जानकारी के लिए अपेक्षित डेट को चेक कर सकते हैं।

JNV Result 2022 soon on navodaya.gov.in
JNV रिजल्ट 2022 
मुख्य बातें
  • जवाहर नवोदय विद्यालय, जेएनवी रिजल्ट 2022 का इंतजार जल्द होने जा रहा खत्म।
  • कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा के लिए जेएनवी परिणाम 2022 से पहले जेएनवीएसटी कक्षा 6 आंसर की होगी जारी।
  • जेएनवीएसटी कक्षा 6 आंसर की और रिजल्ट के लिए रोल नंबर / रजिस्ट्रेशन नंबर से करें लॉग इन।

JNV Result 2022 soon on navodaya.gov.in: जवाहर नवोदय विद्यालय, जेएनवी परिणाम 2022 कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा के लिए सभी छात्रों के लिए बहुत जल्द रिलीज किए जाने की उम्मीद है। जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा या कक्षा 6 जेएनवीएसटी परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे सभी उम्मीदवार इसे जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in पर देख सकेंगे।

कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा के लिए जेएनवी परिणाम 2022 जेएनवीएसटी कक्षा 6 आंसर की जारी होने के बाद ही जारी होने की संभावना है। छात्रों को ध्यान देना चाहिए कि एनवीएस आमतौर पर पहले एक अनंतिम आंसर की जारी करता है, जिसके बाद एक आपत्ति विंडो भी खुलती है। मिलने वाली आपत्तियों के आधार पर, एक अंतिम जेएनवी परिणाम तैयार और घोषित किया जाता है।

Also Read: RRB MI DV Admit Card 2022: आरआरबी ने एमआई भर्ती परीक्षा के दस्‍तावेज सत्‍यापन के लिए एडमिट कार्ड किए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

जेएनवीएसटी कक्षा 6 का परिणाम 30 अप्रैल, 2022 को आयोजित परीक्षा के लिए जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि जेएनवी 6 आंसर की डेट भी अभी बाहर नहीं आई है। एक बार जारी हो जाने के बाद, इसे यहां अपडेट किया जाएगा। जेएनवीएसटी अपेक्षित परिणाम और अपेक्षित डेट यहां जानें।

कार्यक्रम का नाम डेट विवरण
JNVST कक्षा 6 आंसर की 28 मई 2022 तक संभावित
JNVST कक्षा 6 रिजल्ट 2022 जल्द ही घोषणा की उम्मीद

Also Read: Career After BBA: बीबीए के बाद चाहते हैं हाई सैलरी वाली जॉब तो ये करियर ऑप्‍शन रहेंगे आपके लिए बेस्ट

छात्र कृपया ध्यान दें कि जेएनवी परिणाम 2022 और जेएनवीएसटी कक्षा 6 आंसर की चेक करने के लिए उन्हें अपने रोल नंबर / रजिस्ट्रेशन नंबर की जरूरत होगी। ऐसे में उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपने एनवीएस कक्षा 6 के एडमिट कार्ड सुरक्षित रखें।

जेएनवीएसटी कक्षा 6 परिणाम 2022 उस परीक्षा के लिए जारी किया जाएगा जिसमें वस्तुनिष्ठ यानी बहुविकल्पीय प्रकार के प्रश्नों के साथ तीन सेक्शन थे। सभी छात्रों को सलाह है कि जेएनवी परिणाम 2022 पर लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर