हैदराबाद और सिंगापुर में IIMC कनेक्शन्स मीट आयोजित

एजुकेशन
Updated Mar 24, 2021 | 00:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली में 28 फरवरी को इस साल के कनेक्शन्स मीट की शुरुआत हुई थी। कोलकाता और गुवाहाटी में समारोह संपन्न हो चुका है जबकि आने वाले हफ्तों में देश और विदेश के दूसरे शहरों में इसका आयोजन होगा।

iimcaa
IIMC कनेक्शन्स मीट  

हैदराबाद: आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन का सालाना मिलन समारोह कनेक्शन्स हैदराबाद और सिंगापुर में आयोजित हुआ। दिल्ली में 28 फरवरी को इस साल के कनेक्शन्स मीट की शुरुआत हुई थी। कोलकाता और गुवाहाटी में समारोह संपन्न हो चुका है जबकि आने वाले हफ्तों में देश और विदेश के दूसरे शहरों में इसका आयोजन होगा।

आंध्र प्रदेश-तेलंगाना चैप्टर की अध्यक्ष माधवी नायडू ने हैदराबाद कनेक्शन्स की अध्यक्षता की जिसमें सिल्वर जुबली एलुम्नाई बैच के सत्य सिद्धार्थ रथ का सम्मान किया गया। समारोह में राजेश परिदा, चेतन मलिक, शांतिस्वरूप सामंतरे, कामिनी सिंह, संवेदना कश्यप, दीप्ति बथिनी, अर्पिता अपराजिता, गौरव मानकर, सताक्षी सिंह, इमका कोषाध्यक्ष अनिमेष विस्वास समेत अन्य लोग शामिल हुए।

 

वहीं सिंगापुर में आयोजित कनेक्शन्स मीट की अध्यक्षता चैप्टर अध्यक्ष जफर अंजुम ने की। सिंगापुर में कोरोना गाइडलाइंस के तहत आठ ही लोग सार्वजनिक जगहों पर मिल सकते हैं इसलिए सीमित संख्या में एलुम्नाई मीट का आयोजन किया गया। मीट में महासचिव सौरभ चतुर्वेदी, कोषाध्यक्ष आराधना झा श्रीवास्तव, पंचाली ठाकुर, समीर मोहिंद्रू, दलविंदर कौर, अजय मोदी और ऋष्टि डुगर ने शिरकत की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर