Ria Dabi UPSC Result: IAS टॉपर टीना डाबी की बहन रिया का कमाल, UPSC रिजल्ट में पाई 15वीं रैंक

UPSC Mains Result 2021 घोषित हो गए हैं। सिविल सेवा परीक्षा (UPSC Main Exam Result) 2020 में रिया डाबी (Ria Dabi) ने भी सफलता पाई है। बता दें, यह Tina Dabi की बहन हैं, जो कि 2016 बैच की टॉपर रह चुकी हैं।

ria dabi upsc, ria dabi, ria dabi ias, ria dabi lsr
UPSC CSE Mains Result 2021: रिया डाबी की 15वीं रैंक 

मुख्य बातें

  • UPSC CSE Mains Result में टीना डाबी की बहन रिया डाबी का कमाल
  • इन्होंने यूपीएससी सिविल सेवा मेन्स परिणाम 2021 में 15वीं रैंक हासिल की
  • पूरी लिस्ट देखने के लिए उम्मीदवार नीचे लिंक पर ​क्लिक करें।

UPSC Civil Services Mains Result 2021: Union Public Service Commission (UPSC) ने 24 सितंबर की शाम UPSC Mains Result 2021 घोषित कर दिया है। परिणाम जारी होते ही सफल उम्मीदवारों में खुशी की लहर दौर गई, इस दौरान बड़ी खबर निकल कर सामने आई। सिविल सेवा परीक्षा (UPSC Main Exam Result) 2020 में रिया डाबी (Ria Dabi) ने भी सफलता पाई है। बता दें, यह Tina Dabi की बहन हैं, जो कि 2016 बैच की टॉपर रह चुकी हैं। Tina Dabi ने अपने पहले ही प्रयास में यूपीएससी क्रैक कर दिखाया था और इस साल उनकी छोटी बहन ने 15वीं रैंक हासिल कर सफलता पाई।

आधिकारिक पीडीएफ देखने के लिए यहां क्लिक करें Final Result - Civil Services (Main) Examination, 2020

सिविल सेवा परीक्षा 2020 में बिहार के कटिहार जिले के शुभम कुमार Shubham Kumar पहला स्थान हासिल किया है जबकि जागृति अवस्थी Jagriti Awasthi को दूसरा और अंकिता जैन Ankita Jain को इस परीक्षा में तीसरा स्थान मिला है।

रिया के पिता बताते हैं कि उनकी दोनो बेटियों ने देश का सबसे मुश्किल और सर्वश्रेष्ठ एग्जाम पहले प्रयास में ही निकाला है। रिया डाबी कहती हैं कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इतनी अच्छी रैंक मिलेगी। रिया डाबी को 15वीं रैंक मिलने उनकी बहन और राजस्‍थान में तैनात आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने खुशी जताई है। टीना डाबी ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर टॉपर्स की लिस्ट शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर