DU First Cut off List 2020: रामानुजन कॉलेज ने जारी की पहली लिस्ट

दिल्ली विश्वविद्यालय से संबंधित रामानुजन कॉलेज ने पहली कट ऑफ लिस्ट जारी की है।

Du First Cut off List 2020: रामानुजन कॉलेज ने जारी की पहली लिस्ट
रामानुजन कॉलेज ने जारी की पहली लिस्ट 

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय से संबंद्ध रामानुजन कॉलेज ने अंडरग्रेजुएट मेरिट आधारित प्रवेश के लिए पहली कट ऑफ सूची जारी की है। जैसा कि अपेक्षित था, बीए प्रोग्राम के लिए पहली कट ऑफ लिस्ट 96 प्रतिशत निर्धारित की गई है। इस मिसाल के साथ, शीर्ष कॉलेजों के लिए 98 प्रतिशत तक की उच्च पहली कट ऑफ सूची की उम्मीद की जा सकती है।

रामानुजन कॉलेज ने बीए कोर्स के लिए पहली कट ऑफ 96 फीसद
बीए, बीएससी, बीकॉम पाठ्यक्रमों के लिए हिंदू, हंसराज, एसआरसीसी, जेएमसी, रामजस, मिरांडा हाउस, किरोड़ीमल कॉलेज, शहीद भगत सिंह, पीजीएएसवी, एआरएसडी, कालिंदी, गार्गी आदि विभिन्न विश्वविद्यालयों में डीयू फर्स्ट कट लिस्ट के लिए तारीख और समय की जाँच करें और साथ ही डीयू फर्स्ट कट ऑफ लिस्ट 2020 डीयू प्रवेश और अन्य निर्देशों के लिए यहां देखें।

9 अक्टूबर को दिल्ली विश्वविद्यालय ने जारी की थी अधिसूचना
दिल्ली विश्वविद्यालय ने 9 अक्टूबर, 2020 को विभिन्न कॉलेजों के लिए आगामी प्रवेश के संबंध में एक नोटिस जारी किया। पहली मेरिट सूची से आगे, डीयू ने छात्रों को सूचित करते हुए एक नोटिस जारी किया है कि वर्सिटी द्वारा गठित निवारण समिति। COVID19 के कारण, किसी भी भौतिक प्रक्रिया की अनुमति नहीं है। डीयू ने छात्रों के लिए एक ऑनलाइन निवारण समिति का गठन किया है, जिसके पास दाखिले को लेकर कोई सवाल या चिंता नहीं है। छात्र यहां उपलब्ध शिकायत फॉर्म की औपचारिक डाउनलोड कर सकते हैं। छात्र uggrievances2020@admission.du.ac.in पर मेल कर सकते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर