DFCCIL Admit Card 2021: DFCCIL भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख तय, 27 सितंबर से परीक्षा, यह रहा पूरा शिड्यूल

DFCCIL Admit Card 2021: डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (DFCCIL) ने dfccil.com पर जू. एग्जीक्यूटिव, एग्जीक्यूटिव और जू. मैनेजर के पदों से संबंधित सीबीटी की तिथियां घोषित कर दी हैं।

admit card, dfccil exam center list, dfccil exam syllabus 2021, dfccil admit card 2021 sarkari result
DFCCIL Admit Card 2021: 27 सितंबर से होगी परीक्षा (i-stock) 

मुख्य बातें

  • DFCCIL भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख तय, 27, 28, 29 और 30 सितंबर को होगी परीक्षा
  • आधिकारिक वेबसाइट dfccil.com पर जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड
  • सीबीटी के बाद दस्तावेज सत्यापन, साक्षात्कार और मेडिकल होगा।

DFCCIL Admit Card 2021: Dedicated Freight Corridor Corporation of India Limited (DFCCIL) ने जूनियर एग्जीक्यूटिव, एग्जीक्यूटिव और जूनियर मैनेजर के पदों से जुड़ा ए​क नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, 27 सितंबर से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

DFCCIL पोस्ट-वाइज डिटेल के साथ एडमिट कार्ड लिंक जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट dfccil.com पर उपलब्ध कराएगा।

27 सितंबर से होगी परीक्षा

DFCCIL Admit Card अभी जारी नहीं हुआ है, लेकिन परीक्षा की ति​थियां घोषित की जा चुकी हैं। एग्जाम 27, 28, 29 और 30 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। हालांकि अभी एडमिट कार्ड जारी नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। बता दें, परीक्षा की यह तारीखें 
अस्थायी रूप से निर्धारित हैं। परीक्षा की तिथियों से संंबंधित नोटिफिकेशन देखने के लिए नीचे इस लिंक पर क्लिक करें।

DFCCIL Exam Date Notification

DFCCIL Admit Card एक बार जारी होने के बाद उम्मीदवार पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके इसे डाउनलोड कर सकेंगे। बता दें, उम्मीदवार परीक्षा केंद्र पर ई-एडमिट कार्ड और एक फोटो आईडी (मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पासपोर्ट, पैन या सरकार द्वारा जारी कोई अन्य आईडी कार्ड) के साथ पहुंचें। कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) के लिए प्रवेश पत्र डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा।

इससे पहले, DFCCIL ने प्रत्येक पद के लिए प्राप्त आवेदनों की संख्या जारी की थी, यदि आप भी इसके लिए पीडीएफ देखना चा​हते हैं, तो इस लिंक DFCCIL No of Application पर क्लिक करें।

DFCCIL Post wise detailed schedule

ऑनलाइन परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर आधारित एप्टीट्यूड टेस्ट (CBAT) / दस्तावेज सत्यापन (DV) / साक्षात्कार / और मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर