Bihar Police SI Answer Key, Result 2021: जानिए कब जारी होगी बिहार पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा की आंसर-की

BPSSC Bihar Police SI Answer Key, Result 2021 Date: बिहार पुलिस में एसआई और सार्जेंट भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी लंबे समय से आंसर की का इंतजार कर रहे हैं। भर्ती की लिखित परीक्षा का आयोजन 26 दिसंबर को किया गया था।

Bihar Police SI Answer Key and Result 2021 be released soon, know tentative dates here
जानिए कब जारी होगी बिहार पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा की आंसर-की 
मुख्य बातें
  • लिखित परीक्षा का आयोजन 26 दिसंबर को किया गया था
  • परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने लिया था भाग
  • आंसर की बिहार पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर अपलोड की जाएगी

BPSSC Bihar Police SI Result 2021: Bihar Police Subordinate Service Commission (बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग) बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर (SI) जल्द ही आंसर की जारी कर सकता है। अगले कुछ दिनों में Bihar Daroga Prelims Exam Question Paper Solution आधिकारिक वेबसाइट www.bpssc.bih.nic.in. पर उपलब्ध होंगे। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी है वो समय- समय पर आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

26 दिसंबर को आयोजित हुई थी परीक्षा

प्रारंभिक लिखित परीक्षा का26 दिसंबर, 2021 को आयोजित की गई थी जिसके बाद से इस परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार आंसर की का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आंसर की जारी होने के कुछ समय बाद ही परिणाम भी जारी हो जाएंगे। इस परीक्षा में करीब 6 लाख से अधिक परीक्षार्थी शामिल हुए थे।  अंतिम परिणाम मुख्य परीक्षा के बाद घोषित किया जाएगा। 

CSIR NET Admit Card 2021: सीएसआईआर ने नेट परीक्षा के लिए जारी किया एडमिट कार्ड, देखें csirnet.nta.nic.in डायरेक्ट लिंक

ऐसे करें Answer Key डाउनलोड

इस भर्ती परीक्षा  के जरिये कुल 2213 पदों पर भर्ती की जानी है। इनमें से 1998 पद दारोगा के हैं, जबकि 215 पद सार्जेंट के हैं। सभी परीक्षार्थियों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रूप से ताजा अपडेट के बारे में जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट विजिट करते रहें। वेवबसाइट पर जाकर आपको होम पेज पर बिहार पुलिस एसआई परीक्षा आंसर की 2021 का लिंक मिलेगा जिसे ओपन करने के बाद आपके सामने सारी डिटेल्स आ जाएगी चाहें तो इसका पीडीएफ डाउनलोड कर अपने पास रख सकते हैं।

SSC MTS Result 2021 Live Updates: जारी हो रहे एसएससी एमटीएस टियर 1 परिणाम, स्कोरकार्ड पर ssc.nic.in के लिए ये अपडेट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर