वीडियो: पुणे रोड पर नशे में धुत लोगों का हंगामा, राहगीरों पर धारदार हथियार से किया हमला

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 05, 2021 | 09:54 IST

महाराष्ट्र के पुणे से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कुछ नशे में धुत्त युवक बीच सड़क पर गाड़ियों को रोककर उनमें सवार लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं।

Two men in Pune allegedly created a ruckus on a road and assaulted passersby
वीडियो: नशे में धुत युवकों ने सड़क के राहगीरों पर किया हमला 

मुख्य बातें

  • पुणे में दो लोगों ने कथित तौर पर एक सड़क पर हंगामा किया और राहगीरों के साथ मारपीट की
  • अभी तक किसी भी आरोपी को नहीं किया गया है गिरफ्तार

पुणे: पुणे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय रोड पर दो लोग राहगीरों पर धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं। खबर के मुताबिक, घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में थे। मारपीट के दौरान आरोपियों ने एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया।  मामले के संबंध में शिकायत दर्ज की गई है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

राहगीरों को बनाया निशाना
वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय सड़क पर दो लोग लगातार राहगीरों पर हमला कर रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद वहां की कानून व्यवस्था के कार्यान्वयन पर सवाल उठाए हैं। वीडियो में दोनों युवकों को एक व्यस्त सड़क पर खड़े हुए देखे जा सकते हैं। आरोपी बीच सड़क पर एक चार पहिया वाहन को रोकते हैं बोनट को लात मारते है। जैसे ही कार यू-टर्न लेती है, आरोपी को इलाके से गुजरने वाले एक दोपहिया वाहन को रोकते हुए देखे जा सकते है।

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी दोपहिया चालकों पर हथियार से हमला करता है। एक आरोपी ने मौके से भागने की कोशिश करने वाले पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर रहा है। इसके बाद आरोपी को सड़क के दूसरी तरफ एक अन्य कार को रोकते और उसे हथियार से मारते हुए देखे हुए सकते हैं। सड़क से गुजर रहे अन्य वाहनों पर हमला करने के बाद आरोपी सड़क के पार भागने लगे।कुछ सेकंड के बाद, दो बदमाश मौके पर लौट आते हैं और सड़क के किनारे बने फुटपाथ पर चलते हुए दिख रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर