शख्स का आरोप-पीएम मोदी के 'नौ बजे नौ मिनट' का समर्थन किया तो महाराष्ट्र के मंत्री ने पिटवाया 

Maharashtra : अनंत का दावा है कि आव्हाड ने सोशल मीडिया पर पीएम की इस अपील का विरोध किया था और इसके जवाब में उन्होंने मंत्री की तस्वीर लगाते हुए एक अपना संदेश पोस्ट किया था। 

Man files complaint against minister Jitendra Avhad for thrashing him for supporting PM Modi
महाराष्ट्र के मंत्री पर पिटवाने का आरोप। 

मुंबई : एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच अप्रैल की अपील 'नौ बजे नौ मिनट' का समर्थन किए जाने पर खुद को बुरी तरह पीटे जाने का आरोप लगाया है। व्यक्ति का आरोप है कि महाराष्ट्र के मंत्री जीतेंद्र आव्हाड ने अपने लोगों से उसे पिटवाया। अनंत करमुसे नाम के व्यक्ति ने पुलिस का गलत इस्तेमाल करने के लिए मंत्री आव्हाड के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

पेशे से इंजीनियर अनंत का आरोप है कि महाराष्ट्र के मंत्री जीतेंद्र आव्हाड से जुड़े लोगों और पुलिस ने उन्हें बुरी तरह पाटी। अनंत का कहना है कि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच अप्रैल की अपील 'नौ बजे नौ मिनट' का समर्थन किया था इसलिए उनकी पिटाई कराई गई। अनंत का दावा है कि आव्हाड ने सोशल मीडिया पर पीएम की इस अपील का विरोध किया था और इसके जवाब में उन्होंने मंत्री की तस्वीर लगाते हुए एक अपना संदेश पोस्ट किया था। 

अनंत का दावा है कि दो दिन पहले रात के समय दो कांन्सटेबल उनके घर आए और उन्हें लेकर आव्हाड के बंगले पर गए जहां उनकी लाठी और डंडे से बुरी तरह पिटाई की गई। अनंत की शिकायत पर ठाणे के वरतक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हो गई है। बता दें कि आव्हाड राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) कोटे से महाराष्ट्र सरकार में आवास मंत्री है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों ने गत पांच अप्रैल की रात नौ बजे नौ मिनट तक अपने घर की सभी लाइटें बुझाकर दरवाजे एवं बॉलकनी पर दीया और मोमबत्ती जलाने का अनुरोध किया था। पीएम ने यह अपील लोगों में एकजुटता की भावना बढ़ाने की अपील की। पीएम की इस अपील का स्वागत पूरे देश ने किया और देश भर में रात नौ बजते ही सबके घरों की बत्तियां बुझ गईं और देश दीये, मोमबत्ती और मोबाइल टार्च की रोशनी से जगमग हो उठा। देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है ऐसे में पीएम चाहते हैं कि कोई भी खुद को अकेला ना समझे।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर