'बाबा' और उसके भाई ने 3 साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला, 'बुरी आत्माओं' को दूर करने का था दावा

कर्नाटक के चित्रदुर्गा में एक स्वयंभू बाबा और उसका भाई बुरी आत्मा भगाने का दावा कर एक 3 साल की बच्ची को बेरहमी से 1 घंटे तक पीटते हैं, जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

baba
आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है 

नई दिल्ली: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां चित्रदुर्गा में एक स्वयंभू बाबा और उसके भाई ने कथित रूप से एक 3 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बच्ची को 'बुरी आत्माओं' से छुटकारा दिलाने के लिए उसके साथ मारपीट की गई। आरोपी की पहचान राकेश के रूप में हुई है। उसका दावा था कि लड़की पर आत्माओं का साया था। दूसरे आरोपी की पहचान 21 साल के पुरुषोत्तम के रूप में हुई है।

बच्ची के माता-पिता ने भी यह दावा किया कि उस पर बुरी आत्माओं का साया था और उसी के इलाज के लिए वे बच्ची को बाबा के पास ले गए थे। आरोप है कि दोनों आरोपियों ने बच्ची को एक घंटे तक लगातार पीटा, लेकिन पास में खड़े उसके माता-पिता ने हस्तक्षेप नहीं किया। हालांकि पुलिस ने बच्ची की हत्या करने के लिए बाबा और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी एक झोपड़ी में रह रहे थे और बुरी आत्माओं से लोगों को छुटकारा दिलाने का दावा करते थे। पिछले कुछ दिनों से लड़की बुरे सपने देख रही थी और इसीलिए उसके माता-पिता पीड़िता को बाबा के पास ले गए। पिटाई के दौरान बच्ची दर्द में थी, लेकिन उसके माता-पिता मूक दर्शक बनकर खड़े रहे। अंत में लड़की की मौत हो गई। पिटाई के बाद जब बच्ची बेहोश हो गई, तो आरोपी ने कहा कि वह थोड़ी देर बाद होश में आएगी। हालांकि, कई घंटों के बाद जब लड़की होश में आने में विफल रही और फिर उसके माता-पिता उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर