EXCLUSIVE: मनसुख हिरेन केस में सनसनीखेज जानकारी, पोस्टमार्टम की नहीं हुई थी वीडियोग्राफी

मनसुख हिरेन केस में Times Now को चौंकाने वाली जानकारी हासिल हुई है। ऑटोप्सी के दौरान अटेंडेंट यह बताते हुए सुना जा सकता है कि मनसुख के पोस्टमार्डम की वीडियोग्राफी नहीं हुई थी।

EXCLUSIVE: मनसुख हिरेन केस में सनसनीखेज जानकारी, पोस्टमार्टम की नहीं हुई थी वीडियोग्राफी
मनसुख हिरेन के शव को कलवा बीच पर बरामद किया गया था।  

मुख्य बातें

  • एंटीलिया केस के दौरान मनसुख हिरेन केस सामने आया, उनका शव कलवा बीच पर मिला था
  • मनसुख हिरेन की पत्नी ने सचिन वझे पर लगाए थे संगीन आरोप
  • सचिन वझे इस समय एनआईए की हिरासत में हैं और पूछताछ जारी

मुंबई। मनसुख हिरेन के बारे में कहा जाता था कि वो बहुत अच्छे तैराक थे। यह बात अलग है कि उनका शव कलवा बीच से बरामद किया गया। उनका नाम चर्चा में तब आया जब उनकी पत्नी सीआईयू में तैनात एपीआई सचिन वझे पर आरोप लगाया कि उनके पति के लिए यही शख्स जिम्मेदार है। दरअसल मुकेश अंबानी के आशियाना एंटीलिया केस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ी एक तरह से रहस्य ना सिर्फ गहराता गया बल्कि चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। मनसुख हिरेन केस में पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी के आदेश थे। लेकिन Times Now के हाथ जो जानकारी लगी है उसके मुताबिक ऑटोप्सी की वीडियोग्राफी नहीं हुई थी। 

अटेंडेंट की जुबानी मनसुख हिरेन की आटोप्सी
मनसुख हिरेन के शव का जब पोस्टमार्टम हो रहा था उस समय मौजूद अटेंडेंट का कहना है कि कमरे के अंदर एक भी कैमरा नहीं था। जब रिपोर्टर ने पूछा कि ध्यान से बताइए कि एक या दो कैमरा तो उसका जवाब था कि एक भी नहीं। यहां अटेंडेंट ने जो कुछ कहा कि उसे हूबहूं पेश कर रहे हैं।

एनआईए की हिरासत में सचिन वझे
मामले की जांच कर रही एनआईए ने वाझे के दफ्तर की तलाशी लेने के बाद मंगलवार देर रात इस बारे में जानकारी दी। तलाशी सोमवार शाम करीब 8 बजे शुरू हुई थी, जो मंगलवार सुबह 4 बजे तक चलती रही। बाद में एनआईए के महानिरीक्षक अनिल शुक्ला ने बताया कि सीएसएमटी स्टेशन के पास पार्किंग से एक काली मर्सिडीज कार जब्त की गई है, जिसका इस्‍तेमाल वाजे करते थे। हालांकि यह कार किसकी है, इसकी जांच अभी होनी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर