Jaipur: दलित महिला को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत; BJP ने खोला Gehlot सरकार के खिलाफ मोर्चा

Jaipur में महिला को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत महिला की मौत हो गई है | इसी बीच राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर बीजेपी ने अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Dalit woman burnt alive in Jaipur Rajasthan died during treatment
Jaipur: दलित महिला को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जयपुर में महिला की हत्या पर बीजेपी का हमला
  • दलित महिला की जिंदा जलाकर हत्या- शहजाद पूनावाला
  • बुधवार को इलाज के दौरान महिला की हुई मौत

Rajasthan: राजस्थान में कानून-व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। जयपुर में एससी समाज की महिला टीचर कल जलाकर मार डाला गया। महिला टीचर की हत्या को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ता जा रहा है लेकिन राहुल-प्रियंका गांधी चुप हैं। जयपुर में महिला को जिंदा जलाने को लेकर बीजेपी ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है। राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और इसके लिए गहलोत सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है।

चल रहा था विवाद

मामला जयपुर ग्रामीण में स्थित जमवारामगढ़ क्षेत्र में स्थित रायसर थाना क्षेत्र का है।  खबर के मुताबिक मृतका और आरोपी के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद ज्यादा बढ़ा तो आरोपी ने बीच सड़क पर शिक्षिका के ऊपर पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगा दी। गौर करने वाली बात ये है कि पीड़िता का परिवार डीजीपी से भी मिला था लेकिन उन्होंने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया। 

Jaipur Crime: राजस्थान में Whatsapp ग्रुप की वर्चस्व की लड़ाई में 5 युवकों ने की 1 युवक की हत्या, जानें मामला

सवालों के घेरे में गहलोत सरकार

क्या गहलोत का राजस्थान अब क्राइमस्थान बन गया है,क्या राजस्थान में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। राजस्थान में साधु-संत पर लगातार हो रहे हमलों पर गहलोत खामोश क्यों हैं? ये बड़ा सवाल है। इससे पहले राजस्थान में साधुओं पर जुल्म की नई वारदात सामने आई है। जयपुर में मंदिर के पुजारी ने खुद को आग लगा ली है.. पुजारी गिरिराज शर्मा की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि मंदिर समिति के सदस्य पुजारी को परेशान कर रहे थे। पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया ।

Sawal Public Ka:राजस्थान में 'दलित लड़के' की 'मौत', क्या अपराध को लेकर विपक्ष दोहरा मापदंड अपना रहा है ?

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर