Chhattisgarh : पिता ने किया 1 साल की बच्ची का मर्डर, पुलिस को है इस बात का शक

Chhattisgarh crime : छत्तीसगढ़ के मुंगेल जिले में एक पिता ने अपनी 1 साल की बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस को शक है कि ये मानव बलि हो सकती है। पुलिस अधंविश्वास को लेकर जांच कर रही है।

murderq
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है 

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ से एक चौंका देने वाली और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक साल की बच्ची की उसके पिता ने कथित रूप से बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को बच्ची की हत्या के पीछे 'मानव बलि' का शक है। अपराध राज्य के मुंगेली जिले में हुआ। 

पुलिस का कहना है कि वे मामले में कई एंगल से जांच कर रहे हैं क्योंकि विभिन्न दृष्टिकोण उनके सूत्रों के माध्यम से सामने आ रहे हैं।

आरोपी की पहचान रणजीत पटेल के रूप में हुई है। उसकी एक 3 साल की बेटी भी है। खबरों के मुताबिक, वह छोटी बेटी को दूसरे कमरे में ले गया और उसकी हत्या कर दी। उसकी पत्नी भी कथित तौर पर अपने पति के इस कृत्य से अनजान थी। हत्या शुक्रवार आधी रात को हुई।

इसी तरह की एक घटना में पुलिस ने पिछले साल जून में असम के गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर के पास नीलाचल पहाड़ियों में एक महिला का सिर रहित शव बरामद किया था। पुलिस ने माना कि ये मानव बलि का मामला था। हत्या 22 जून को मंदिर में आयोजित वार्षिक अंबुबाची मेला से कुछ दिन पहले हुई थी। यह शव प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर की ओर जाने वाली सड़क की सीढ़ी पर पड़ा था।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...