Murder on Camera: एक शख्स की 8 लोगों ने सरेआम कर दी हत्या, कैमरे में रिकॉर्ड हो गई खौफनाक घटना

brutal murder Caught on cam: चेन्नई में एक गैंगस्टर की 8 लोगों द्धारा की गई सरेआम हत्या का मामला कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है,उसकी दरांती से काटकर हत्या कर दी गई।

A brutal murder has come to light from Tamil Nadu where a gangster was mercilessly hacked to death by eight men see video
हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने के बाद, 8 आरोपियों ने एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया 

चेन्नई: तमिलनाडु से एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है जहां एक गैंगस्टर को आठ लोगों द्वारा निर्दयतापूर्वक काट दिया गया। घटना चेन्नई के बेसिन ब्रिज इलाके के पास हुई। मृतक पहचान रमेश बाबू के रूप में हुई है। आरोपियों ने पीड़ित का पीछा किया और बाद में मंगलवार की रात को दरांती से उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने के बाद, 8 आरोपियों ने एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया।वीडियो में, हमलावर को गैंगस्टर के बाद भागते हुए और जमीन पर गिरने के बाद उस पर हमला करते देखा जा सकता था। पास में खेल रहे बच्चों को मौके से भागते देखा जा सकता था।

बदमाशों ने पीडि़ता को उस समय मौत के घाट उतार दिया जब वह अपने घर जा रही थी। पुलिस ने कहा कि रमेश बाबू की हत्या 2016 में एक अन्य गैंगस्टर शिवराज की हत्या का नतीजा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर