चलती ट्रेन के सामने बना रहा था Tik Tok वीडियो, पलक झपकते ही चली गई जान

क्राइम
Updated Jul 30, 2019 | 13:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार के हाजीपुर में एक युवक चलती ट्रेन के सामने टिक टॉक वीडियो बना रहा था। चंद मिनटों में उसकी जान चली गई।

tik tok video
चलती ट्रेन के सामने टिक टॉक वीडियो बनाने में गई जान 
मुख्य बातें
  • बिहार के हाजीपुर में टिक टॉक ने ली युवक की जान
  • चलती ट्रेन के सामने बना रहा था टिक टॉक वीडियो
  • चंद मिनटों में गई जान, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

नई दिल्ली : मोबाइल एप टिक टॉक दिन पर दिन लोगों के लिए बेहद खतरनाक होता जा रहा है। इस एप के आने के बाद आम लोगों की जिंदगी की कीमत इतनी सस्ती हो गई है कि आए दिन इसकी वजह से लोगों के मौत की खबरें सामने आती रहती है। अब नया मामला बिहार से सामने आया है। बिहार के हाजीपुर में टिक टॉक वीडियो ने एक और शख्स की जान ले ली है।

हाजीपुर में तेज रफ्तार से आने वाली ट्रेन के सामने टिक टॉक वीडियो बना रहे एक युवक की जान चली गई। वीडियो बनाने में वह युवक इतना व्यस्त हो गया था कि उसे पता ही नहीं चला कि सामने से ट्रेन आ रही है। जब तक वह संभलता इससे पहले ही ट्रेन ने उसे अपने चपेट में ले लिया। देखते-देखते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान हाजीपुर थाना क्षेत्र के निवासी विवेक कुमार के तौर पर हुई है। लोगों ने बताया कि वह रोज सुबह उस तरफ दौड़ने के लिए जाता था। मंगलवार को भी वह रोजाना की तरह सुबह के समय उस तरफ अपने दोस्तों के साथ गया हुआ था।

उसी दौरान वहीं पास से गुजर रही रेलवे ट्रैक पर रुक कर वह सामने से आ रही ट्रेन का टिक टॉक एप पर वीडियो बनाने लगे। उसी समय फौरन ट्रेन तेज रफ्तार से आ गई और उसके सिर में तेज का झटका लगा और उसकी जान चली गई। सूचना मिलते ही दौड़ कर लोग वहां पर आए और उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे तब तक मृत घोषित कर दिया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर