ये कैसी ममता! अपने तीन महीने के बेटे को महिला ने 50 हजार में बेचा

क्राइम
भाषा
Updated Jul 12, 2021 | 14:56 IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने तीन महीने के बच्चे को पहले 50 हजार रुपये में बेच दिया और फिर पुलिस को उसके अपहरण की झूठी सूचना दे दी।

Woman sold her three month baby for 50 thousand and file fake case of kidnapping
ये कैसी ममता! अपने 3 माह के बेटे को मां ने 50 हजार में बेचा 

मुख्य बातें

  • गोरखपुर में एक महिला ने 50 हजार रुपये में बेचा अपना बच्चा
  • महिला ने पुलिस को सूचना दी कि बच्चे का हो गया है अपहरण
  • पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से महिला के झूठ का खोला पुलिंदा

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने तीन महीने के बेटे को 50 हजार रुपये में अपनी परिचित महिला को बेच दिया और घटना को छिपाने के लिए पुलिस को अपहरण की फर्जी कहानी बता दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से रविवार शाम दो घंटे के अंदर बच्चे को ढूंढ निकाला और दोनों महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

पुलिस को दी अपहरण की झूठी सूचना
जानकारी के अनुसार गोरखनाथ थाना क्षेत्र के इलाहीबाग क्षेत्र की सलमा खातून ने अपने तीन महीने के बेटे के अपहरण की सूचना रविवार शाम को पुलिस को दी। उसने पुलिस को बताया कि रसूलपुर इलाके में शहनाई मैरिज हॉल के पास लाल रंग की साड़ी पहने एक महिला ने उसके बेटे को छीन लिया और एक कार में फरार हो गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) सोनम कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तलाश शुरू की।

बार-बार बदल रही था महिला अपना बयान

 उन्होंने बताया, “जिस तरह से बच्चे की मां अपने बयान बदल रही थी और अपहरण की कहानी बता रही थी, वह संदिग्ध था और जब पुलिस ने इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि मां ने अपने बेटे को अन्य महिला को सौंप दिया, जो बच्चे को लेकर एक ई-रिक्शा में चली गई। उन्होंने बताया कि फुटेज की मदद से पुलिस ने दूसरी महिला का पता लगाना शुरू किया और हुमायूंपुर रोड से बच्चे को बरामद कर लिया गया। बच्चे का पिता कचरा बीनने का काम करता है। अत्यधिक गरीबी के कारण महिला ने अपने बेटे को बेच दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर