दिल्ली मेट्रो में महिला का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने 40 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह घटना के बाद नेपाल भाग गया था।

Woman sexually assaulted in Delhi Metro, a 40-year-old man arrested
यौन उत्पीड़न का मामला (तस्वीर-istock) 

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान यहां कोटला मुबारकपुर निवासी मानव अग्रवाल के रूप में हुई है, उन्होंने कहा कि वह घटना के बाद नेपाल भाग गया था और उसने हाल ही में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। घटना 2 जून को दिल्ली मेट्रो के जोर बाग स्टेशन पर हुई। महिला ने अपनी आपबीती बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर (रेलवे) हरेंद्र के सिंह ने कहा कि मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में पता चलने के बाद आरोपी 4 जून को नेपाल भाग गया। उसने उस अवधि के दौरान अग्रिम जमानत के लिए भी आवेदन किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके से गिरफ्तार किया गया। ट्वीट्स की एक सीरीज में, महिला ने दावा किया था कि 2 जून को, वह येलो लाइन पर दिल्ली मेट्रो ट्रेन में यात्रा कर रही थी, जब एक अजनबी ने उससे संपर्क किया और पता खोजने के लिए उससे मदद मांगी।

उसकी मदद करने के बाद वह ट्रेन से उतर गई और कैब बुक करने के लिए एक प्लेटफॉर्म पर बैठ गई। उसने दावा किया था कि आरोपी फिर उसके पास पहुंचा और आगे के पते के बारे में पूछा। इस बार जब उसने उसकी मदद करने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसका प्राइवेट पार्ट फ्लैश कर दिया, उसने आरोप लगाया था। महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि प्लेटफॉर्म पर खड़े 'पुलिसकर्मी' ने मदद नहीं की।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर