Ex ब्वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश, बचने के लिए इस तरह किया मरने का नाटक, पीड़िता की कहानी सुन सिहर उठेंगे आप

एक महिला ने अपने अक्स ब्वॉयफ्रेंड से रेप से बचने के लिए कुछ ऐसा तरीका अपनाया कि आप भी इसके बारे में जानकर सिहर उठेंगे।

woman raped by ex boyfriend
एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने किया महिला का रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : रेप से बचने के लिए एक महिला ने कुछ ऐसा तरीका अपनाया कि जिसके बारे में जानकर आप भी सिहर जाएंगे। पॉला डॉनली नामक महिला की मुलाकात जेम्स से साल 2018 में हुई थी। लेकिन 7 महीनों के अंदर ही इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। दरअसल जेम्स अपनी गर्लफ्रेंड पॉला को लेकर ओवर पजेसिव हो गया था। ब्रेकअप सप्ताह भर बाद जेम्स ने पॉला से कहा कि वह उससे आखिरी बार मिलना चाहता है क्योंकि उसके पास कुछ चीजें हैं जो वह उसे लौटाना चाहता है।   

लेकिन उसी शाम पॉला को नए कपड़ों में देखकर वह काफी नाराज हो गया कि ब्रेकअप के हफ्ते भर बाद ही उसने नया ब्वॉयफ्रेंड बना लिया और अब वह डेटिंग पर जा रही है। इसके बाद उसने पॉला का पीछा किया और उसके घर तक पहुंच गया। उसके घर पर पहुंच कर उसने उसे करीब 6 घंटों तक अपने कब्जे में रखा, इस दौरान उसने उसे खूब यातनाएं दीं। महिला शादीशुदा बताई जाती है और एक बच्चे की मां है। 

पीड़िता ने अपनी यादें ताजा करते हुए बताया कि उसने उसका गला दबाकर उसकी हत्या करने की सोची। उसने सबसे पहले घर के दरवाजे और खिड़कियां अंदर से बंद कर दिए। इसके बाद वह उसके बेडरुम में पहुंच गया। फिर उसने तकिया उसके मुंह पर रखकर उसकी जान लेने की कोशिश की। इसी के साथ-साथ वह उसके साथ रेप भी करने की कोशिश कर रहा था।  

उसने बताया कि इसके बाद मैंने एक ट्रिक सोचा। मैंने उसके सामने मरने का नाटक किया। उसने अपनी आंखें बंद की और अपनी शरीर को पूरा बेजान बना लिया ताकि उसे इस हालत में देखकर वह चला जाए। पीड़िता ने बताया कि मुझे इस हालत में देखकर उसने मेरे शरीर को हिलाने की कोशिश की। लेकिन मेरी हालत बहुत बुरी हो रही थी और मैं ज्यादा देर तक अपनाी सांस नहीं रोक सकती थी।

जब उसे पता चला कि वो जिंदा है तो उसने उसे जबरन अपने साथ बाहर चलने को कहा। जब वह बाहर आई तो उसने चिल्लाकर लोगों से मदद के लिए कहा। लोग उसकी आवाज सुनकर उसके पास आए और आरोपी को पड़कर पुलिस तक पहुंचाया। कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे दोषी साबित करते हुए 13 सालों की जेल की कड़ी सजा सुनाई गई। पीड़िता ने बताया कि वह आज भी उस दिन को याद करके सिहर उठती है। वह मेरे लिए किसी राक्षस से कम नहीं था।  

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...