शराब पीने के लिए महिला ने चुराए 1200 रुपए, शख्स ने हत्या कर पब्लिक टॉयलेट में छुपाया शव

शराब पीने के लिए एक महिला ने एक शख्स के पास से 1200 रुपए चुराए, जिसके बाद उसने महिला की हत्या कर दी और उसका शव एक पब्लिक टॉयलेट में छुपा दिया।

hyderabad crime news
हैदराबाद क्राइम न्यूज  |  तस्वीर साभार: ANI

हैदराबाद : एक शख्स ने एक महिला की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने शराब पीने के लिए उस शख्स के 1,200 रुपए चुराए थे। मामला हैदराबाद का है। हैदराबाद सिटी नॉर्थ जोन डीसीपी आईपीएस कलमेश्वर शिंगेनावर ने बताया किबंसीलापेट रेलवे ब्रिज के नीचे एक बंद पड़े पब्लिक टॉयलेट में महिला का शव बरामद किया गया।

महिला की पहचान भूलक्ष्मी के तौर पर की गई है। महिला की शिनाख्त करने और इस पूरे मामले की जांच करने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई है। लोकल पुलिस के मुताबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी की पहचान मंगामुरी वेंकटा चेन्नइयाह के तौर पर हुई है।

इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम गठित की गई है। आरोपी की पहचान एक लेबर के तौर पर हुई है। उसने बताया कि वह और महिला एक दूसरे को पिछले 5 महीने से एक दूसरे को जानते थे।

जब पुलिस ने महिला की गुमशुदगी का केस दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। महिला के घर का दरवाजा खोला गया तो वहां से काफी दुर्गंध आ रही थी। बाद में शख्स ने उसे मारने का अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि दोनों एक ही साथ रहते थे और दोनों को शराब पीने की लत थी। रविवार को दोनों ने शराब पी और वे सो गए। इधर आरोपी जब सो रहा था तब महिला ने उसके जेब से 1200 रुपए निकाल लिए फिर और अधिक शराब खरीद कर ले आई।

जब वह वापस आई तो शख्स नींद से जाग चुका था फिर गुस्से में उसने उससे खूब झगड़ा किया। इसके बाद दोनों ने फिर मिलकर शराब पी और इस बीच शख्स ने उसे मारने का प्लान भी बना लिया।

जब महिला शराब पी कर सो गई तब उस शख्स ने अपना पैर उसके गले पर रखकर उसकी जान ले ली और उसके शव को 24 घंटे तक उसी घर में रहने दिया। बाद में उसने किसी तरह शव को वहां से निकाल कर एकांत जगह पर फेंक आया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर