शॉपिंग करने गई महिला हुई किडनैप, कब्रिस्तान में मिला शव

शॉपिंग पर निकली महिला मॉडल का शव एक कब्रिस्तान से बरामद किया गया। उसके साथ 6 अन्य लोगों की लाशें बरामद की गई। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

grave
कब्रिस्तान में मिला लड़की का शव (Source: mirror.co.uk) 

नई दिल्ली : यंग महिला को सड़क पर से जबरन किडनैप किया गया जिसके बाद उसका शव एक कब्रिस्तान से बरामद किया गया। उसे चार लोगों के गैंग ने सड़क से किडनैप किया था और एक ट्रक में डालकर ले गए थे। येसेनिया अलवराडो नाम की एक महिला मॉडल को किडनैप हो गई थी उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके माता-पिता के द्वारा 14 अगस्त को कराई गई थी।

नॉर्थ-वेस्ट मैक्सिको में शॉपिंग के लिए निकली 24 वर्षीय येसेनिया का शव कब्रिस्तान में पाया गया। उसे 6 अन्य दूसरे लोगों के साथ दफनाया गया था।
येसेनिया एक बच्चे की मां थी। उसके कपड़ों को देखकर उसकी शिनाख्त की गई। 

जब वह लापता हो गई थी तब उसके भाई ने उसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उसे ढ़ूंढ़ने में मदद करने की लोगों से अपील की थी। 
फोटो पोस्ट करते हुए उसने लिखा था कि, तुम एक सुपर मॉम हो, तुम जहां कहीं भी हो जल्द घर वापस आ जाओ, तुम्हें कुछ नहीं होगा। तुम एक अच्छी बहन हो तुम्हारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

जांच कर रही स्थानीय पुलिस ने कब्रिस्तान से 6 अन्य लोगों के भी शव बरामद किए जिनमें तीन पुरुष दो महिलाओं और एक और शव है जिसके जेंडर का पता नहीं लगाया जा सका है। जांच के दौरान पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ जारी है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर