Gurugram: महिला ने पुलिस अधिकारी को किया ब्लैकमेल, मांगा 1 करोड़ रुपए, मना करने पर दी ये धमकी

गुरुग्राम में एक महिला के द्वारा एक पुलिस अधिकारी को ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। उसने पुलिस अधिकारी से 1 करोड़ रुपए मांगे साथ ही मना करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी।

gurugram police
गुरुग्राम पुलिस  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : गुरुग्राम में एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोप है कि महिला ने पुलिस अधिकारी से ब्लैकमेलिंग के तौर पर 1 करोड़ रुपयों की मांग की थी। पुलिस अधिकारी का आरोप है कि महिला उसे काफी समय से धमकी दे रही है कि 1 करोड़ रुपए अगर उसने नहीं दिए तो वह उसके खिलाफ झूठे केस फाइल करा देगी। पुलिस ने बुधवार को दर्ज कराए एक एफआईआर में ये बातें कही। 

पुलिस अधिकारी जो सदर पुलिस थाने का एसएचओ है उसने अपने शिकायत में कहा है कि पिछले साल 25 जून को जब वह इस शहर में तैनात हुआ था तब एक महिला ने एक थर्ड पार्टी के खिलाफ विवाद का एक एफआईआर दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की थी।

लेकिन इसके बाद से महिला लगातार उसे ब्लैकमेल करने लगी और बार-बार उससे 1 करोड़ रुपयों की डिमांड करने लगी। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मुझसे 1 करोड़ रुपयों की डिमांड की साथ ही ये भी धमकी दी कि अगर मैंने पैसे देने से मना कर दिया तो वह मेरे खिलाफ जिंद थाने में झूठा केस फाइल कर देगी।

पुलिस ने बताया कि महिला और उसके साथियों ने इससे पहले भी वसूली के लिए कई लोगों के खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया है। एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया कि ये शिकायत दर्ज कर ली गई है और इसकी जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता के द्वारा कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी जमा किए गए हैं और हम इन आरोपों की जांच कर रहे हैं।

महिला के अलावा एफआईआर दो अन्य लोगों के भी नाम हैं। अभी तक इस मामले में किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 (वसूली) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर