Sons' Murder: भाई-बहन के बीच था यौन संबंध, पैदा हुए 6 बच्चे, कर दी 2 की हत्या

क्राइम
Updated Nov 13, 2019 | 16:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भाई-बहन के बीच यौन संबंध थे और दोनों से 6 बच्चे पैदा हुए। सभी बच्चों को मारने की कोशिश की और दो की मौत हो गई।

Woman and her half-brother murdered their sons
Woman and her half-brother murdered their sons  |  तस्वीर साभार: Representative Image

एक मां और उसके सौतेले भाई को अपने दो बेटों की हत्या करने और चार अन्य बच्चों को मारने की कोशिश में दोषी पाए जाने के बाद आजीवन जेल की सजा सुनाई गई। इंग्लैंड के शहर शेफील्ड रहने वाले सारा बर्रास और उनके सौतेले भाई ब्रैंडन माचिन अवैध रिलेशनशिप में थे। उन दोनों से छह बच्चे बच्चे पैदा हुए थे। उन्होंने अपने सभी बच्चों को मारने की कोशिश की।

35 वर्षीय सारा बर्रास और उसके 39 वर्षीय पार्टनर ब्रैंडन मैकिन, जो उनके सौतेले भाई भी हैं। उन्होंने अपने छह बच्चों को मारने की योजना बनाई थी, उन दोनों को मंगलवार को कम से कम 35 साल की जेल की सजा सुनाई गई। इस जोड़ी ने अपने बेटे 13 साल के ट्रिस्टन और 14 साल के ब्लेक बर्रास को 24 मई को शेफील्ड के शायरग्रीन इलाके में  गला घोंट कर हत्या कर दी।

अदालत को बताया गया कि हत्याओं से पहले बर्रास और माचिन ने अपने बच्चों की इच्छा के खिलाफ एडीएचडी के इलाज के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले टेबलेट अपने सभी चारों बड़े बच्चों की दी। ताकि बच्चों की मौत हो जाए। लेकिन जब उन टेबलेट्स का असर नहीं हुआ तो  बर्रास ने सोचा, मैंने उन्हें जीवन दिया। मैं इसे खत्म कर सकती हूं। उसके बाद उसने अपने बच्चों को मारने के अन्य तरीके जानने के लिए ऑनलाइन सर्च किया। जिसमें घुटन, गला दबाकर मारना और डूबाना शामिल है।

अदालत को बताया गया कि बर्रास ने तब अपने गाउन कोर्ड से ट्रिस्टन का गला घोंट दिया और माचिन ने अपने हाथों से ब्लेक का गला घोंट दिया था। इन दोनों ने एक बच्चे को बाथ टब में डूबो कर मारने की कोशिश की। बर्रास और माचिन ने स्वीकार किया था कि दो की हत्या की। छह बच्चों की हत्या की साजिश और हत्या के प्रयास के पांच मामले दर्ज किए थे।

माचिन, बर्रास के सौतेले भाई थे। दोनों की मां एक ही थी लेकिन इन दोनों के बीच यौन संबंध था। सारा बर्रास अपने 6 बच्चे के साथ अकेले रहती थी। लोगों को पता था कि छह बच्चों के साथ एक प्यार करने वाली मां अकेले रहती है और उसका भाई ब्रैंडन माचिन उसका सपोर्ट करता है। वास्तव में, सभी अनभिज्ञ थे कि ब्रैंडन माचिन का अपनी सौतेली बहन सारा बर्रास के साथ यौन संबंध है और वह सभी छह बच्चों के पिता हैं। बच्चों को बताया गया था कि उनके पिता की मौत विश्व युद्ध में हो गई थी। बच्चे इस बात पर यकीन भी करते थे।

साराह और ब्रैंडन को इस बात का डर था कि कहीं उनके यौन संबंध के बारे में बच्चों को पता न चल जाए। वे सोचते थे अगर ऐसा हुआ तो उनके बच्चों को उनसे दूर चले जाएंगे। इस डर के चलते दोनों ने सोचा कि बच्चे मर जाए तो ज्यादा सही रहेगा। फिर दोनों ने मिलकर उन्हें मारने की योजना बनाई। 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर