Delhi : दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की गला दबाकर हत्या

Delhi Crime : दिल्ली में दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की मंगलवार रात उनके वसंत विहार स्थित आवास पर हत्या कर दी गई।

wife of late former Union Minister P Rangarajan Kumaramangalam murdered in delhi
दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की गला दबाकर हत्या। 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के वसंत विहार में हत्या की सनसनीखेज वारदात
  • दिवंगत एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की गला दबाकर हत्या
  • पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, दो अभी भी फरार

नई दिल्ली : दिल्ली में दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की मंगलवार रात उनके वसंत विहार स्थित आवास पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि दो संदिग्ध बाद में घर में दाखिल हुए थे। यह घटना शाम 8.30 की है। नौकरानी ने अन्य घरेलू नौकर के लिए घर का दरवाजा खुला रखा था तभी दो व्यक्ति घर में दाखिल हुए और दोनों का काबू कर लिया। बाद में उन्होंने किट्टी का गला दबाकर मार डाला।  

लूटपाट के इरादे से दाखिल हुए थे हत्यारे
पुलिस का कहना है कि आरोपी लूट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे। कुमारमंगलम के घर धोबी मंगलवार रात नौ बजे के करीब आया था। जब नौकरानी ने दरवाजा खोला तो धोबी ने उस पर अपना नियंत्रण करते हुए उसे दूसरे कमरे में ले जाकर बांध दिया। इसी दौरान दो अन्य लड़के घर में दाखिल हुए और उन्होंने किट्टी पर धावा बोल दिया। आरोपियों ने तकिए का इस्तेमाल करते हुए उनका गला घोंट दिया। इसके बाद घटनास्थल से तीनों फरार हो गए।   

नौकरानी को बांध दिया था
उनके जाने के बाद नौकरानी ने किसी तरह से खुद को बांधे जाने से छुड़ाया और घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि उसे रात 11 बजे वारदात की सूचना मिली। पुलिस की टीम ने राजू नाम के धोबी को पकड़ा है। आरोपी राजू (24) वसंत विहार में भनवार सिंह कैंप में रहता है। उसने अपने दो अन्य साथियों के नाम बताए हैं। 

नरसिम्हा राव, वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे पी रंगराजन
पी रंगराजन 1984 से 1996 तक तमिलनाडु की सलेम सीट से और 1998 से 2000 तक त्रिचुरापल्ली सीट से सांसद रहे। वह जुलाई 1991 से दिसंबर 1993 तक प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार में केंद्रीय कानून, न्याय एवं कंपनी मामलों के राज्य मंत्री रहे। इसके अलावा 1998 से 2000 के बीच उन्होंने वाजपेयी सरकार में बिजली मंत्री के रूप में सेवा दी।     

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर