तलाकशुदा बेटी की दूसरी शादी करवाने पर बौखलाए ससुराल वाले, पिता की बेरहमी से की पिटाई, नाक-कान भी काटकर ले गए

nose and ears cut in rajasthan:राजस्थान के बाड़मेर में एक 55 साल के बुजुर्ग पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

nose and ears cut in rajasthan
प्रतीकात्मक फोटो 

राजस्थान के बाड़मेर जिले से हैवानियत की ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप कांप जायेंगे यहां एक बुजुर्ग शख्स की ना सिर्फ बेरहमी से पिटाई की गई बल्कि उसके नाक और कान भी काटकर बदमाश ले गए, आरोप उसी की तलाकशुदा बेटी के ससुराल वालों पर है जिन्होंने उनकी ऐसी हालत कर दी।

हमला करने वाले रिश्तेदार बुजुर्ग द्वारा अपनी बेटी की शादी तोड़ने से खफा थे और उसकी दूसरी शादी को लेकर भी उनको नाराजगी थी जिसके चलते उन्होंने ऐसी नृशंस हरकत की।  घटना के बाद बुजुर्ग व्यक्ति सुखराम विश्नोई को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या है मामला

पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुखराम की बेटी की शादी करीब 4-5 साल पास ही के एरिया में हुई थी,  लेकिन बाद किन्हीं वजहों के चलते ये शादी टूट गई उसके बाद बुजुर्ग ने अपनी बेटी की शादी कहीं और करवा दी, जिसे लेकर उसके पूर्व ससुराल वाले बैर मानने लगे और  इससे नाराज होकर उन्होंने बदमाशों के साथ मिलकर सुखराम पर हमला कर दिया।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर