प्रेम में धोखा खाई युवती ने की खुदकुशी, बॉयफ्रेंड ने पोस्‍ट कर दी थी आपत्तिजनक तस्‍वीरें

क्राइम
Updated Dec 24, 2019 | 13:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Crime News: एक युवती ने प्रेम में धोखा खाने के बाद आत्‍महत्‍या कर ली। बताया जा रहा है कि जिस शख्‍स के साथ उसके संबंध थे, उसने उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी थी।

West Bengal woman allegedly committed suicide after boyfriend posted her objectionable pictures on social media
प्रेम में धोख मिलने से आहत युवती ने खुदकुशी कर ली (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

रानाघाट : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक युवती ने कथित तौर पर प्रेम में छले जाने के बाद खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि जिस युवक के साथ उसका प्रेम संबंध था, उसने उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें फेसबुक पर पोस्‍ट कर दी थी, जिससे वह बहुत आहत थी और जैसे ही इसकी जानकारी उसे हुई, लोक-लाज के डर से उसने खुदकुशी कर ली।

यह मामला नदिया जिले के रानाघाट शहर का है। युवती की मौत के बाद उसके पिता ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि युवती करीब 6 महीने से आरोपी शख्‍स को जानती थी। दोनों की दोस्‍ती फेसबुक के जरिये हुई थी। दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे, लेकिन युवती को अचानक यह जानकर धक्‍का लगा कि उस शख्‍स ने उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी शख्‍स ने फेसबुक पर एक फर्जी अकाउंट खोला और उस पर युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें डाली। उसकी मौत के बाद अब पुलिस ने इस बारे में शिकायत दर्ज की है। लड़की के पिता ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश की जा रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर