संपत्ति विवाद में बजुर्ग बना हैवान, 40 साल के बेटे के सिर पर बेरहमी से हथौड़ा मार कर की हत्या, Video वायरल

क्राइम
आईएएनएस
Updated Aug 14, 2020 | 15:38 IST

संपत्ति विवाद में बाप ने अपने बेटे की जान ले ली। विशाखापटनम में एक बुजुर्ग शख्स ने अपने 40 वर्षीय बेटे के सिर पर बार-बार हथौड़ा मार कर उसकी बेरहमी से जान ले ली। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

man killed 40 year old son
संपत्ति विवाद में बाप ने ली बेटे की जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image

विशाखापत्तनम : आंध्र प्रदेश के तटीय शहर विशाखापत्तनम में संपत्ति विवाद को लेकर एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने अपने 40 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पेंडुरथी में उनके घर के बाहर ही यह भयानक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इस वीडियो में आरोपी वीर राजू एक हथौड़े लिए हुए दिख रहा है, वह स्टूल पर बैठे बेटे के करीब जाता है और फिर वह पीछे से उसके सिर पर वार करता है। बेटे के खून से वहां तालाब सा भर गया है, और बेटा उसमें गिर गया है फिर भी पिता को दया नहीं आती। वह फिर भी उसके सिर पर हथौड़ा मारता रहता है।

पोर्टिको में यह घटना बुधवार को हुई और उसके बाद से ही इस कोल्ड ब्लडेड मर्डर का फुटेज वायरल हो गया है। परिवार के सदस्य जाला राजू को एक अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

बाद में वीर राजू ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। सहायक पुलिस आयुक्त स्वरूपा रानी ने कहा, हमने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए हैं और सभी कोणों से इस अपराध की जांच कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, अपराध से पहले संपत्ति के विवाद को लेकर पिता और पुत्र में गरमागरम बहस हुई थी। वीर राजू पहले नाविक के तौर पर काम करता था। वह अपने बेटे जाला राजू और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रह रहा था। जाला राजू भी एक नाविक था और उसने हाल ही में एक अलग जगह पर अपना घर बनाना शुरू किया था।

वीर राजू चाहते थे कि जाला राजू अपनी तीन बहनों को कुछ पैसा दे। जाला इसके लिए सहमत हो गया था, लेकिन उसने कुछ समय मांगा था। शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पिता और पुत्र के बीच हुई बहस के बारे में पता चला है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर