फरीदाबाद के एक होटल में नजर आया विकास दुबे ! धरपकड़ में जुटी हुई हैं 40 टीमें

vikas dubey in faridabad oyo hotel: इस तरह की खबर आ रही है कि दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को फरीदाबाद के ओयो होटल में देखा गया। लेकिन वो बच निकलने में कामयाब रहा।

फरीदाबाद के एक होटल में नजर आया विकास दुबे ! धरपकड़ में जुटी हुई हैं 40 टीमें
विकास दुबे पर 8 पुलिसकर्मियों को मारने का आरोप 
मुख्य बातें
  • फरीदाबाद के होटल में नजर आया कुख्यात अपराधी विकास दुबे
  • यूपी और हरियाणा पुलिस की संयुक्त छापेमारी, एक गुर्गा गिरफ्त में
  • कानपुर में दबिश देने गई पुलिस पार्टी पर विकास दुबे ने किया था हमला

नई दिल्ली। यूपी पुलिस द्वारा विकास दुबे की तलाश में बड़ी सफलता मिलने की खबर है। बताया जा रहा है उसे  फरीदाबाद के एक होटल में देखा गया । संयुक्त टीमों ने होटल पर छापा मारा और विकास दुबे के एक करीबी सहयोगी को गिरफ्तार किया। विकास के सहयोगी का दावा है कि वो फरारी के दौरान फरीदाबाद में उसके साथ रह रहा था। टाइम्स नाउ को सीसीटीवी ग्रैब हासिल करने में कामयाबी मिली है जिससे पता चलता है कि विकास दुबे उसी होटल में मौजूद था।

सीसीटीवी फुटेज मे नजर आया विकास दुबे !
सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि विकास दुबे ने डार्क ब्लैक शर्ट, जींस और मास्क पहना हुआ है। एक दूसरे सीसीटीवी ग्रैब में उसे कैरी बैग के साथ सड़क किनारे खड़े देखा जा सकता है। बता दें कि नेपाल और मध्य प्रदेश की सीमा के साथ साथ दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में गैंगस्टर विकास दुबे के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी की जा रही है। कानपुर में एक पुलिस दल पर गोलियां चलाईं जिसमें 8 जवान शहीद हो गए।

CCTV grab
यूपी पुलिस की स्पेशल टास्कफोर्स टीमों और फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की ओर से फरीदाबाद के बड़खल चौक इलाके में एक OYO होटल में एक संयुक्त छापेमारी की कार्रवाई की गई। सिविल ड्रेस में तैयार 40-45 से अधिक पुलिसकर्मियों ने होटल पर छापा मारा और विकास के करीबी सहयोगी को दबोच लिया।

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की पुष्टि की
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने OYO होटल के एक व्यक्ति को हिरासत में लेने की पुष्टि की। वह विकास दुबे का करीबी सहयोगी होता है और दावा करता है कि विकास दुबे रन पर रहने के बाद उसी होटल में उसके साथ रहा। यह पहली बार है जब उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्कफोर्स को विकास दुबे की मैनहंट में महत्वपूर्ण भूमिका मिली। अब पुलिस की टीमें होटल के सीसीटीवी फुटेज से गुजर रही हैं।

नेपाल और मध्य प्रदेश सीमा पर भी तलाशी अभियान जारी
विकास दुबे के करीबी सहयोगी  इस दावे के बाद विकास दुबे को गिरफ्तार करना दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की 40 से अधिक टीमें राज्य के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों में भी बड़े पैमाने पर काम कर रही हैं। विकास दुबे की तलाश के लिए टीमें नेपाल बॉर्डर भी गई हैं।पुलिस ने दुबे के लिए एक विशाल अभियान शुरू किया है, जो मानते हैं कि राज्य की सीमाओं को सील करने से पहले वे उत्तर प्रदेश से खिसक गए थे। दुबे की गिरफ्तारी और सरगना की तलाश तेज करने के लिए राज्य के सभी 75 जिलों में अलर्ट लगा दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर