दिल्ली मेट्रो में अंतरंग हुआ जोड़ा, वीडियो क्लिप पहुंचा पॉर्न साइट पर

क्राइम
Updated Jul 31, 2019 | 00:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर अंतरंग हो रहे जोड़े का वीडियो पॉर्न साइट पर डालने का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

Delhi Metro
फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • मेट्रो के एक स्टेशन पर अंतरंग हो रहा था जोड़ा
  • किसी ने वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर डाला
  • डीएमआरसी ने पूरी घटना की पुष्टि की है

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर एक युवक-युवती के अंतरंग होने का वीडियो मामला सामने आया है। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो को किसी ने पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया। क्लिप में युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में बैठे दिखे रहे हैं। पता लगने पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने आजादपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2:22 बजे लाइव फीड से मोबाइल पर रिकॉर्ड किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मेट्रो प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है कि सीसीटीवी क्लिप पॉर्न साइट पर कैसे पहुंचा?  डीएमआरसी ने मामले को लेकर आंतरिक जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी का फुटेज लीक करने वाले कर्मचारी की पहचान कर कार्रवाई होगी।

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने कहा, 'जो कोई भी घटना का दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी गई है और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।' एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हम वीडियो की तारीख और समय को देख रहे हैं, जिससे हमें आरोपी को ढूंढने में मदद मिलेगी।'

इस घटना के संबंध में डीएमआरसी ने उपलब्ध जानकारी और वीडियो फुटेज पुलिस से साझा की है। डीएमआरसी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वो मेट्रो सिस्टम में ऐसी हरकत न करें। घटना सामने आने के बाद सवाल उठाए जा रहे हैं कि डीएमआरसी के कर्मचारी और सुरक्षा अधिकारी सीसीटीवी फुटेज को कैसे हैंडल करते हैं? घटना से पता चलता है कि दिल्ली मेट्रो स्टेशनों जैसे संवेदनशील क्षेत्रों में वीडियो रिकॉर्डिंग किस तरह किसी शख्स के गलत हाथों में आ सकती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर